Headlines
Loading...
प्रयागराज::अतीक के वकील खान शौलत हनीफ के गुर्गों ने मांगी 15 लाख की रंगदारी, धूमनगंज थाने में FIR हुआ दर्ज...

प्रयागराज::अतीक के वकील खान शौलत हनीफ के गुर्गों ने मांगी 15 लाख की रंगदारी, धूमनगंज थाने में FIR हुआ दर्ज...

प्रयागराज, ब्यूरो। माफिया अतीक अहमद के गुर्गों के कारनामे आए दिन सामने आते रहे हैं। लेकिन अब उसके वकील खान शौलत हनीफ के नाम पर भी रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। कसारी मसारी के मो.नईम ने धूमनगंज थाने में मेहंदी हसन, अब्बादी, मो. हस्सान, शाहिद व अब्बादी के भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। मामला जमीन पर बनी चारदीवारी गिराकर कब्जा करने और 15 लाख की रंगदारी मांगने का है।

आरोप है कि नामजद आरोपी अतीक अहमद के वकील रहे खान शौलत हनीफ के करीबी हैं। नईम ने धूमनगंज पुलिस को तहरीर दी है कि कसारी मसारी में उनकी जमीन है। इस पर बनी चारदीवारी को आरोपियों ने तोड़ दिया। इस पर थाने में तहरीर दी। हल्का लेखपाल व राजस्व निरीक्षक ने जांच कर अपनी रिपोर्ट उपजिलाधिकारी को दी। 

इससे नाराज आरोपियों ने बची हुई चारदीवारी को जेसीबी से तुड़वा दिया। नईम ने विरोध किया तो उसे गाली देते हुए जान से मारने की धमकी दी। कहा कि इस सारी जमीन पर प्लॉटिंग खान शौलत हनीफ के लोगों ने की है। अपनी जमीन बेचना चाहते तो 15 लाख रुपये रंगदारी वरना जमीन भूल जाओ। आरोपियों ने उसे लात-घूंसों से पीटा। गौरतलब है कि माफिया अतीक अहमद का वकील खान शौलत हनीफ नैनी जेल में बंद है, अपहरण के मामले में उसे उम्रकैद की सजा हुई है।