Headlines
Loading...
26 जुलाई से शुरू हो रहे पेरिस ओलंपिक खेलों में बहेंगी खून की नदियां, हमास आतंकियों ने दी चेतावनी, देखें वीडियो...

26 जुलाई से शुरू हो रहे पेरिस ओलंपिक खेलों में बहेंगी खून की नदियां, हमास आतंकियों ने दी चेतावनी, देखें वीडियो...

नईदिल्ली, खेल ब्यूरो। आगामी 26 जुलाई से पेरिस ओलंपिक शुरू होने वाला है लेकिन उससे पहले ही उसपर आतंकी हमले का खतरा मंडराने लगा है। पेरिस ओलंपिक को लेकर हमास के आतंकियों ने चेतावनी दी है कि पेरिस में खून की नदियां बहेंगी। इससे पेरिस ओलंपिक एडमिनिस्ट्रेशन भी सकते में आ गया है। हालांकि इंटेलिजेंस की टीम इस पर कार्य कर रही है। हमास आतंकी ने धमकी भरा एक वीडियो भी सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

कल देर रात्रि जारी किया गया वीडियो

हमास के आतंकी का ये वीडियो मंगलवार को जारी किया गया है। पेरिस ओलंपिक 2024 आने वाली 26 जुलाई से शुरू होने वाला है। यह प्रतियोगिता 11 अगस्त तक चलेगी। खास बात ये है कि इस ओलंपिक में इजरायल भी भाग लेगा। हमास के आतंकी के वीडियो में नकाबपोश व्यक्ति फ्रांस और राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रॉन को धमकी देता है कि फिलिस्तीन के साथ अराजकता के बीच 'जियोनिस शासन' का पक्ष लेने के लिए उन्हें अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहना चाहिए।
देखें वीडियो ::
पेरिस में खून की नदियां बहने की चेतावनी 

वीडियो में आतंकी गहरे रंग के कपड़े पहने हुए है और छाती पर फिलिस्तीनी झंडा लपेटे हुए हैं। आतंकी कह रहा है कि पेरिस में 'खून की नदियाँ बहेंगी', यह एक बड़े हमले की ओर इशारा करता है। वीडियो का अंत उस व्यक्ति के साथ होता है जिसके हाथ में नकली कटा हुआ सिर है। कुछ लोगों का अनुमान है कि वीडियो हमास से जुड़ा हो सकता है, हालांकि इसे समूह से जोड़ने का कोई स्पष्ट सबूत नहीं है।