Headlines
Loading...
वाराणसी में सड़क धसने पर वीडीए ने ठोका ठेकेदार और केके कंस्ट्रक्शन के ऊपर 50 लाख का जुर्माना, वायरल हो रहा था वीडियो...

वाराणसी में सड़क धसने पर वीडीए ने ठोका ठेकेदार और केके कंस्ट्रक्शन के ऊपर 50 लाख का जुर्माना, वायरल हो रहा था वीडियो...

वाराणसी, ब्यूरो। वाराणसी के सारनाथ से बरूईपुर जाने वाले मार्ग पर बीते दिनों भारी बारिश के दौरान सड़क धसने की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। मौके से "केसरी न्यूज नेटवर्क" के ग्राउंड रिपोर्ट के दौरान अब सड़क मार्ग पर हुए भारी गड्ढे को भर दिया गया है। वहीं इसी बीच वाराणसी विकास प्राधिकरण की तरफ से जिम्मेदार ठेकेदार और केके कंस्ट्रक्शन पर 50 लाख का जुर्माना लगाया गया है। साथ ही FIR दर्ज करने का भी आदेश दिया गया है।

स्थानीय निवासी उमेश कुमार पांडे ने इस मामले को लेकर मीडिया से बातचीत में बताया कि कुछ दिन पहले ही भारी बारिश के दौरान वाहन जब इस मार्ग से गुजरा तो अचानक यह सड़क धस गई। बारिश की वजह से इन गड्ढों के बारे में पता चल गया नहीं तो क्षेत्र में कई ऐसे जगह है जहां पर इसी प्रकार लापरवाही हुई है और 8 गड्ढे हो गए। पक्की सड़क पर गड्ढा देख लोग हैरान
इसके अलावा ऑटो चालक अमित ने भी बताया कि बीते दिनों भारी बारिश के दौरान इस घटना के बाद सड़कों का आवागमन प्रभावित हुआ। हालांकि पक्की सड़क पर भी इतना बड़ा गड्ढा हो जाना जैसा विषय सबको हैरान करने वाला रहा। स्थानीय लोगों ने सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड कर इस मामले की शिकायत की।

वहीं इस मामले को लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने भी सरकार के कार्य पर सवाल उठाया और कहा कि यही इनके नीतियों की असली हकीकत है। इसी बीच वाराणसी विकास प्राधिकरण की टीम ने मौके का निरीक्षण भी किया। इसके बाद VDA सचिव की तरफ से जिम्मेदार ठेकेदार व केके कंस्ट्रक्शन पर 50 लाख का जुर्माना व FIR दर्ज करने का आदेश दिया गया है।

इसके अलावा यह भी सुनिश्चित किया गया है कि जारी नोटिस का अगर संतोषजनक जवाब नहीं मिला तो केके कंस्ट्रक्शन को ब्लैकलिस्ट किया जाएगा। बता दें कि इस बार बारिश के दौरान सड़कों पर गड्ढे होने और धंसने के कई ऐसे वीडियो वायरल हुए हैं। जिसके बाद निर्माण और सरकार पर सवाल खड़े हुए हैं।