Headlines
Loading...
पत्नी के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का पति पर आरोप, साथ ही सास-ससुर, 6 रिश्तेदारों पर पीड़िता को परेशान करने का आरोप...

पत्नी के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का पति पर आरोप, साथ ही सास-ससुर, 6 रिश्तेदारों पर पीड़िता को परेशान करने का आरोप...

राज्य ब्यूरो, मुबई। पति-पत्नी का रिश्ता बेहद खास होता है. इस रिश्ते को हम पवित्र रिश्ता का दर्जा देते हैं. लेकिन कुछ लोगों ने इस बदनाम कर दिया है. जी हां… मैं इसलिए बोल रहा हूं.. क्योंकि, इसी तरह का मामला महाराष्ट्र के ठाणे जिले से आया है। जहां एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। उस पर अपनी पत्नी के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का आरोप है। साथ ही सास-ससुर के साथ 6 रिश्तेदारों पर पीड़िता को परेशान करने का आरोप लगा है। वहीं उन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

शिकायत दर्ज कराई

इस की जानकारी एक अधिकारी ने दी है. भिवंडी निवासी 28 वर्षीय महिला ने पुलिस को बताया कि, यह अपराध पिछले साल नवंबर से जुलाई के बीच हुआ था, लेकिन पीड़िता ने ये नहीं बताया कि, आखिर वो इतनी देर से क्यों शिकायत दर्ज कराई।

अधिकारी के मुताबिक, महिला ने कहा कि, उसे 34 साल के पिता है, जिन्होंने आपत्ति जताने के बावजूद उसके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए।

ससुर ने शरीर टच किया

साथ ही साथ उसके ससुर ने उसे गलत तरीके से टच किया. भोईवाड़ा के थाने के अधिकारी ने शनिवार को दर्ज प्राथमिकी का हवाला देते हुए बताया कि, चार महिलाओं के साथ-साथ उसके ससुराल वालों ने भी, उसे माता-पिता के तरफ से मिले आभूषणों के मुद्दे को लेकर भी परेशान किया।