Headlines
Loading...
अस्पताल के बाहर बोलेरो सवार को रोककर, 89 हजार ₹ छीना, भुक्तभोगी ने छीनैती का आरोप लगाते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की...

अस्पताल के बाहर बोलेरो सवार को रोककर, 89 हजार ₹ छीना, भुक्तभोगी ने छीनैती का आरोप लगाते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की...

मिर्जापुर, ब्यूरो। मिर्जापुर जिले के कटरा कोतवाली क्षेत्र के जंगीरोड स्थित एक अस्पताल के बाहर बोलेरो सवार को रोककर स्कॉर्पियो सवारों ने पिटाई कर 89 हजार रुपये छीन लिया। बोलेरो सवार ने छीनैती का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की। वहीं पुलिस का कहना है कि लेन-देन का मामला है। दोनों पक्ष बात कर रहे हैं। मामले की जांच की जा रही है।

यह है पूरा मामला

जिगना थाना क्षेत्र के चेहरा गांव निवासी सर्वेश तिवारी ने बताया कि उनकी भाभी जंगीरोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती हैं। उनको अस्पताल में भर्ती कराए थे। साथ में 89 हजार रुपये इलाज के लिए लाए थे। भर्ती कराकर बोलेरो से जा रहे थे कि स्कॉर्पियों सवार ने ओवरटेक कर गाड़ी रोका। 
स्कॉर्पियों से निकले लोगों ने कनपटी पर रिवाल्वर सटाकर उनकी और उनके भतीजे अनुराग तिवारी की पिटाई कर दी। इसके बाद उनके पास रखे हुए 89 हजार रुपये भी छीन लिया। इस दौरान उनके कपड़े भी फट गए। मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ लगने लगी तो दबंग युवक स्कॉर्पियों छोड़ कर भाग गए। 

कटरा कोतवाल अजीत सिंह ने बताया कि दोनों लोगों में पैसे के लेन-देन का मामला है। बताया जा रहा है कि सर्वेश तिवारी ने विपक्षी से सात लाख रुपये लिया है। विपक्षी से मुलाकात नहीं हो रहा था। जंगीरोड के पास दोनों पक्ष में हाथपाई हुई है। दोनों पक्ष थाने में आपस में बात कर रहे हैं। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।