Headlines
Loading...
दो मर्दों से संबंध बनाती थी एक शादीशुदा औरत, हवस मिटाने के लिए कर दिया ये कांड, पुलिसिया जांच में हुआ खुलासा...

दो मर्दों से संबंध बनाती थी एक शादीशुदा औरत, हवस मिटाने के लिए कर दिया ये कांड, पुलिसिया जांच में हुआ खुलासा...

राज्य प्रदेश, ब्यूरो। राजस्थान के भिवाड़ी इलाके में बीते दिनों सिक्योरिटी गार्ड के मर्डर मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने इस मामले में मृतक की पत्नी और उसके दो प्रेमियों को गिरफ्तार किया है। सिक्योरिटी गार्ड की हत्या इन्होंने केवल इसलिए की क्योंकि इनके अफेयर में वह बाधा बन रहा था।

सड़क किनारे मिली थी लाश

पुलिस के अनुसार 28 जून को रात रामबास झोपड़ी के नजदीक सड़क किनारे एक लाश पड़ी थी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। तो वहां लाश की गर्दन पर धारदार हथियार से वार करने का निशान था। पुलिस को मौके से ही एक स्कूटी की नंबर प्लेट मिली जिस पर भी खून लगा हुआ था।

बिना नंबर की स्कूटी और मिले सबूत

उससे थोड़ा दूरी पर ही एक तौलिया भी रखा हुआ था। तोलिया पर भी खून के दाग थे, पुलिस ने जब धीरे-धीरे इलाके में तलाशी लेना शुरू किया तो पुलिस को मौके से एक बिना नंबर की स्कूटी सहित अन्य कई सबूत मिले। पुलिस ने जब स्कूटी की नंबर प्लेट के आधार पर मालूम किया तो सामने आया कि स्कूटी मृतक इंद्रपाल पुत्र कृष्ण कुमार जाट निवासी सिरसा की है।

कॉल डिटेल से हुआ खुलासा

पुलिस ने जब इंद्रपाल की कॉल डिटेल चेक की तो उसमें आखिरी कॉल कुलदीप का आया हुआ था। पुलिस कुलदीप की तलाश में उसके गांव फरीदाबाद की तरफ गई तो वहां पता चला कि कुलदीप और इसका एक साथी बालाकांत कई दिनों से फरार है। वही इंद्रपाल की पत्नी शशि भी फरार थी। इसके बाद पुलिस ने तीनों को एक फ्लैट से गिरफ्तार किया।

इंद्रपाल का ऐसे किया मर्डर

पुलिस के अनुसार बालाकांत और कुलदीप दोनों का ही इंद्रपाल की पत्नी शशि के साथ अवैध संबंध था। ऐसे में कुलदीप उनके बीच में कोई दिक्कत नहीं करें इसलिए उन्होंने कुलदीप का मर्डर करने की सोची। इंद्रपाल के मर्डर के पहले से ही उसकी पत्नी फरार हो गई थी। ऐसे में कुलदीप और बालाकांत ने उसे कहा कि वह एक बाबा को जानते हैं जो बता देगा की उसकी पत्नी कहां पर है। इसके बाद दोनों ने सुनसान रास्ते पर ले जाकर इंद्रपाल का मर्डर कर दिया।