Headlines
Loading...
आज मोहर्रम से पहले रेड करने पहुंची पुलिस को मिला हथियारों का जखीरा, देखकर हुई अचंभित, और लिया तुरंत ही बड़ा एक्शन...

आज मोहर्रम से पहले रेड करने पहुंची पुलिस को मिला हथियारों का जखीरा, देखकर हुई अचंभित, और लिया तुरंत ही बड़ा एक्शन...

बिहार, गोपालगंज। मोहर्रम से पहले कई जगहों पर फिलिस्तीन झंडा लहराने का वीडियो वायरल हुआ, जिसके बाद पुलिस और खूफिया एजेंसियां अलर्ट हो गयी है। गोपालगंज में मोहर्रम से पहले पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। एसपी स्वर्ण प्रभात के निर्देश पर जिलेभर के थानों की पुलिस ने घातक हथियारों की सप्लाई करनेवाले, बिक्री करनेवाले और बनानेवालों के यहां छापेमारी कर रही है। पुलिस की छापेमारी में भारी मात्रा में घातक हथियार तलवार, चाकू, फरसा, भाला, घोंपती आदि बरामद किया गया है।

नगर थाने की पुलिस ने थाना रोड, मीरअलीपुर समेत विभिन्न इलाकों में छापेमारी कर घात हथियारों को जब्त किया है। वहीं, मांझा थाने की पुलिस ने पांच घातक हथियारों को जब्त किया है। हथुआ थाने की पुलिस ने माधवालाल उर्स मेला से बड़ी संख्या में घातक हथियारों को जब्त किया गया है। पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। जिन लोगों के यहां छापेमारी की गयी है, उनके यहां घातक हथियारों की बिक्री करने के लिए लाइसेंस भी नहीं था।

कार्रवाई से मचा हड़कंप

पुलिस की इस कार्रवाई से हड़कंप मचा हुआ है। वहीं, एसपी स्वर्ण प्रभात का कहना है कि मोहर्रम की जुलूस में फिलीपींस झंडा लहराने या किसी धर्म विशेष नारेबाजी करने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। एसपी ने कहा कि डीजे, घातक हथियारों के प्रदर्शन पर पूरी तरह से रोक लगायी गयी है। उल्लंघन करने पर पुलिस को सख्त कार्रवाई के निर्देश दिये गये हैं। वहीं, जूलस की वीडियोग्राफी करायी जाएगी। ड्रोन से भी पुलिस निगरानी रखेगी। एसपी ने कहा कि लाइसेंस के शर्तों का उल्लंघन करने पर लाइसेंस धारियों के ऊपर कार्रवाई की जाएगी।