Headlines
Loading...
सेन्ट्रल रेलवे मजदूर संघ "जिंदगी के साथ भी जिंदगी के बाद भी" इसी संकल्प के साथ कर रही है कार्य, मजदूरों का हित सर्वोपरी...

सेन्ट्रल रेलवे मजदूर संघ "जिंदगी के साथ भी जिंदगी के बाद भी" इसी संकल्प के साथ कर रही है कार्य, मजदूरों का हित सर्वोपरी...

महाराष्ट्र राज्य, ब्यूरो। सेन्ट्रल रेलवे मजदूर संघ "जिंदगी के साथ भी जिंदगी के बाद भी" यही हमारा संकल्प है। 

डॉ प्रवीण बाजपेई जोनल अध्यक्ष के नेतृत्व में मंडलीय कोंसिल की अध्यक्षता करते हुए कहा कि यह हमारा संकल्प ही नहीं अपितु हम बचनबद्ध भी है प्रत्येक रेल कर्मचारी की समस्या का समाधान करते हुए हम सदस्यों को जीवन बीमा की पालिसी सुविधा उपलब्ध कराते हैं। 

CRMS ही ऐसा एक संगठन जो कि राष्ट्रीय भावना से ओत-प्रोत है जो अपने रेल कामगार साथियों से जुड़ने के बाद उनके जिंदगी के साथ भी और जिंदगी के बाद भी साथ निभाती है। 

CRMS से जुडनेवाला हर रेल कर्मचारी का इंश्योरेंस अंब्रेला (बीमा) के तहत अगर किसी कारणवश कर्मचारी की एक्सीडेंटल मृत्यु हो जाती है तो उनके परिवारजनों को एक लाख रुपये की धनराशि देती है। 

इसी कड़ी में आज हमारे स्व.रामेश्वर मीणा, लोको पायलट मुंबई, जिनका ड्यूटी जाने के दौरान विद्याविहार में लोकल EMU से रनओवर होगया। उनके लड़के आकाश (परिवार) को CRMS इंश्योरेंस अंब्रेला के तहत अध्यक्ष डॉ.प्रवीण बाजपई ने अपने हाथों से एक लाख रुपए का धनराशि (धनादेस) दिया।

इस अवसर पर मुख्यालय कार्यकारी अध्यक्ष वी के सावंत कोषाध्यक्ष रामगोपाल निम्बालकर एवं मुंबई मंडल अध्यक्ष विवेक सिसोदिया सचिव संजीव कुमार दुबे राजकुमार व सभी शाखाओं के अध्यक्ष एवं सचिव व पदाधिकारी सभासद उपस्थिति रहे।

            (आर बी चतुर्वेदी) 
         जोनल मीडिया सलाहकार 
         सेन्ट्रल रेलवे मजदूर संघ 
मोबाइल नंबर 9987647997.....