Headlines
Loading...
नौबस्ता थाना क्षेत्र में आज बाइक सवार मां-बेटे को तेज रफ्तार डंपर ने मारी टक्कर, हादसे में मां की मौत, बेटा गंभीर रुप से घायल...

नौबस्ता थाना क्षेत्र में आज बाइक सवार मां-बेटे को तेज रफ्तार डंपर ने मारी टक्कर, हादसे में मां की मौत, बेटा गंभीर रुप से घायल...

कानपुर, ब्यूरो। नौबस्ता थाना क्षेत्र में आज मंगलवार को बाइक सवार मां-बेटे को तेज रफ्तार डंपर ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही मां-बेटे सड़क पर जा गिरे। हादसे में मां की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बेटा गंभीर रुप से घायल हो गया। हादसा देख चालक डंपर लेकर भागने में सफल रहा। गुस्साए परिजन शव सड़क पर रखकर हंगामा करने लगे और मुआवजे की मांग करने लगे। 

जूही बबुरहिया निवासी गुड्डी देवी (55) बेटे अभिषेक के साथ बाइक से साढ़ में रहने वाले अपने भाई के घर पर जा रही थी। अभी वह नौबस्ता बंबा के पास ही पहुंचे थे कि पीछे से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में मां की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बेटा गंभीर रुप से घायल हो गया। हादसा देख चालक डंपर लेकर फरार हो गया। हादसे की जानकारी मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और बेहाल हो उठे। गुस्साए परिजन शव सड़क पर रखकर हंगामा करने लगे और मुआवजे की मांग करने लगे। 

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को किसी तरह से समझा बुझाकर शांत कराया और शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया। वहीं घायल बेटे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। डीसीपी रवीन्द्र कुमार ने बताया कि डंपर की पहचान हो चुकी है। परिजनों की तहरीर पर डंपर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।