Headlines
Loading...
शादी के ढाई वर्ष में ही राहें हो गईं जुदा, कोर्ट से हुए अलग; मजह इतनी सी थी बात... कोई समझने को तैयार नहीं...

शादी के ढाई वर्ष में ही राहें हो गईं जुदा, कोर्ट से हुए अलग; मजह इतनी सी थी बात... कोई समझने को तैयार नहीं...


उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में मीडिएशन सेंटर में दंपती के विवाद में हुई सुनवाई में आपस में बात नहीं बनने पर दंपती एक दूसरे से अलग हो गए। उनके बीच दो लाख रुपये में समझौता हुआ। दो लाख रुपये के समझौते पर पति से पत्नी अलग हो गई। मीडिएटर वीरपाल सिंह राठौर ने अपनी रिपोर्ट थाना कोतवाली सहित संबंधित न्यायालय में भेजी है।

थाना कोतवाली के उददैतपुर अभई की रहने पाली प्रियंका की शादी 21 फरवरी 2022 को नीलेश निवासी उदयपुर खुर्द थाना ऊसराहार जिला इटावा के साथ हुई थी। प्रियंका के 18 महीने की पुत्री सिद्धि है। दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर नीलेश सहित ससुराल के लोगों ने प्रियंका को 12 मार्च 2024 को घर से निकाल दिया। 

प्रियंका के पिता संतोष कुमार ने पति नीलेश, देवर टिंकू, सास विमलादेवी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी। नीलेश ने सीजेएम न्यायालय से अपनी जमानत करा ली। सीजेएम नम्रता सिंह ने दंपती के बीच समझौता कराने के लिए फाइल को मीडिएशन सेंटर में भेज दिया। 

मीडिएटर वीरपाल सिंह राठौर ने दंपती के बीच समझौता कराने के लिए कई तारीखें देकर प्रयास किया, लेकिन समझौता नहीं हो सका। दंपती एक साथ रहने को राजी नहीं हुए। उनके बीच दो लाख रुपये का समझौता हुआ। दो लाख रुपये के समझौते पर नीलेश से प्रियंका अलग हो गई। मीडिएटर वीरपाल सिंह राठौर ने अपनी रिपोर्ट थाना कोतवाली सहित सीजेएम न्यायालय में भेजी है।