Headlines
Loading...
सुपर वुमन से कम नहीं है, बूम-बूम बुमराह की पत्नी संजना गणेशन, नेट-वर्थ जानकर हर कोई रह जाता है हैरान...

सुपर वुमन से कम नहीं है, बूम-बूम बुमराह की पत्नी संजना गणेशन, नेट-वर्थ जानकर हर कोई रह जाता है हैरान...

Sanjana Ganesan Income Net Worth: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इस समय भारत के सबसे अहम खिलाड़ियों में से एक हैं। उनके शानदार प्रदर्शन के दम पर ही टीम इंडिया ने हाल ही में टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीता। बुमराह अपने परफॉर्मेंस के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी कभी-कभी चर्चा में रहते हैं। 

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और उनकी वाइफ संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) अक्सर सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हैं। आज हम आपको संजना गणेशन के बारे में ही बताएंगे।

फैंस के बीच छाई रहती हैं संजना गणेशन

संजना पेशे से स्पोर्ट्स एंकर हैं और फ़िलहाल आईसीसी के लिए टीवी प्रजेंटर हैं। बुमराह और संजना ने साल 2021 में शादी की थी। इन दोनों की शादी को करीब 3 साल हो गए। टी20 वर्ल्ड कप के दौरान भी संजना ने आईसीसी के लिए काम किया और कई मौकों पर बुमराह के इंटरव्यू लिए। बता दें कि संजना गणेशन, स्पोर्ट्स की दुनिया में एक बड़ा नाम हैं और उनका करियर भी पति बुमराह की तरह काफी सफल रहा है।

संजना गणेशन का अभी तक का करियर

संजना गणेशन ने अपने करियर में कई बड़ी उपलब्धि हासिल की है। शुरुआत में उन्होंने एक आईटी कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के तौर पर काम किया था। इसके बाद उन्होंने फेमिना स्टाइल दिवा 2012 और फेमिना मिस इंडिया 2013 जैसे ब्यूटी पेजेंट में हिस्सा लिया। वह यही नहीं रुकीं, साल 2014 में संजना गणेशन ने MTV के रियलिटी शो Splitsvilla में हिस्सा लिया और फिर स्पोर्ट्स जर्नलिज्म को अपना करियर बना लिया।

संजना गणेशन की नेट वर्थ

संजना ने स्टार स्पोर्ट्स के जरिए नाम कमाया। उन्होंने वनडे वर्ल्ड कप और टी20 वर्ल्ड कप समेत कई बड़े इंटरनेशनल स्पोर्ट्स को होस्ट किया। इसके अलावा इंडियन प्रीमियर लीग, इंडियन सुपर लीग, बैडमिंटन प्रीमियर लीग समेत कई बड़े इवेंट्स में भी संजना ने काम किया। जिसके चलते आज वह करीब 8 करोड़ रुपये की मालकीन हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक महीने की उनकी कमाई 20 से 40 लाख रुपए है। इसके अलावा उनके पास करोड़ों का घर और कई लग्जरी कार हैं।