Headlines
Loading...
अपनी ही पत्नी की अश्लील वीडियो बनाकर भाई  भतीजे के द्वारा सोशल मीडिया पर करवाया उसे वायरल,पत्नी ने तीनों के खिलाफ दर्ज़ कराए केस

अपनी ही पत्नी की अश्लील वीडियो बनाकर भाई भतीजे के द्वारा सोशल मीडिया पर करवाया उसे वायरल,पत्नी ने तीनों के खिलाफ दर्ज़ कराए केस

जौनपुर, ब्यूरो। जौनपुर जिले के गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी विवाहिता ने अपने ही पति पर वीडियो कॉल के दौरान नग्न फोटो और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई के लिए पुलिस में नामजद तहरीर दिया है।

यह है पूरा मामला

विवाहिता द्वारा दी गई तहरीर के मुताबिक थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक से उसकी शादी 27 जुलाई 2012 में हुई थी। 3- 4 वर्ष तक पति का व्यवहार अच्छा था। वह रोजी- रोटी के चक्कर में मुंबई में जाकर एक नौकरी करने लगा। उसके बाद पति विवाहिता से दूरियां बनाने लगा और कॉल करना, घर आना कम कर दिया। 

आरोप है कि 1 जुलाई 2024 को उसके पति ने विवाहिता को दिन में 11 बजे वीडियो कॉल किया और बात करते समय उसकी नग्न फोटो व वीडियो बनाकर सेव कर लिया। उसके दो दिन बाद फोटी व वीडियो गांव के सभी लोगों के व्हाट्सएप और फेसबुक पर वायरल हो गया।

जब विवाहिता ने अपने पति से कॉल कर उसकी प्राइवेट फोटो वायरल करने की शिकायत की तो वह गालियां देने लगा। उसने कहा की हमने ही अपने भाई और एक भतीजे से वायरल करवाया है। विवाहिता ने सोमवार शाम को थाने पर नग्न फोटो व वीडियो चैट वायरल करने का आरोप लगाकर पति, देवर और एक युवक के खिलाफ नामजद तहरीर दिया।

क्या बोली पुलिस 

इस बाबत थानाध्यक्ष गौराबादशाहपुर राजाराम द्विवेदी ने बताया कि विवाहिता के तहरीर के आधार पर धर्मापुर गांव निवासी तीन युवकों के विरुद्ध आईपीसी की धारा 115 (2), 352, 351 (2) एवं 67 ए गंभीर धारा में एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। आगे की उचित कार्रवाई की जा रही है।