Headlines
Loading...
ईश्वर अल्लाह तेरो नाम तो अब 'मुस्लिम घरों से निकलें और भोलेनाथ को चढ़ाएं जल...' मंत्री ओपी राजभर की अपील...

ईश्वर अल्लाह तेरो नाम तो अब 'मुस्लिम घरों से निकलें और भोलेनाथ को चढ़ाएं जल...' मंत्री ओपी राजभर की अपील...

गाजीपुर, ब्यूरो। अपने बयानों को लेकर लगातार सुर्ख़ियों में रहने वाले उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार राजभर मुस्लिमों को भोलेनाथ को जल चढ़ाने की अपील कर चर्चा में आ गए हैं। उन्होंने मुस्लिम समुदाय से अपील की है कि वे घरों से निकलें और भोलेनाथ को जल चढ़ायें। अल्लाह-ईश्वर तेरो नाम, सबको सम्मत दे भगवान. सब एक ही हैं। हमलोग शंकर भगवान को मानते हैं. शंकर भगवान की पूजा करें इसके लिये हम जल लेकर निकलते हैं, कांवड़िए जिस मकसद से जा रहे हैं उस मकसद को पूरा करें।

बरेली में मुहर्रम जुलूस के दौरान पिटाई से हिन्दू युवक तेजपाल की मौत पर ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि कानून का राज है, योगी सरकार में कोई भी गलत करेगा तो कार्रवाई होगी। 7 साल से प्रदेश में कहीं दंगा नहीं हुआ, छिटपुट घटनायें होती हैं। ऐसी घटना नींदनीय है, सरकार परिवार के साथ है. हम सभी भारतीय हैं सबको मिलकर रहना चहिए।

गौरतलब है कि ओमप्रकाश राजभर इन दिनों डिप्टी सीएम केशव प्रसाद से अपनी बढ़ती नजदीकियों को लेकर भी चर्चा में हैं। गत सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक उच्च स्तरीय बैठक बुलाई थी, जिसमें ओमप्रकाश राजभर को भी शामिल होने था, लेकिन वे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद की अध्यक्षता में हुई एक अन्य बैठक में शामिल हुए, जिसको लेकर भी राजनीतिक गलियारों में खूब चर्चा हुई।