Headlines
Loading...
वाराणसी चौकाघाट में महिला का शव सड़क पर रखकर लगाया जाम, पुलिस ने लाठी भांजकर जाम समाप्त कराया...

वाराणसी चौकाघाट में महिला का शव सड़क पर रखकर लगाया जाम, पुलिस ने लाठी भांजकर जाम समाप्त कराया...

वाराणसी, ब्यूरो। जैतपुरा थाना अंतर्गत नाटी इमली की कॉटन मिल कॉलोनी में संदिग्ध हाल में मृत मिली महिला का शव चौकाघाट मार्ग पर रखकर मंगलवार को परिजनों और मोहल्ले के लोगों ने जाम लगा दिया। हत्या का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग पर अड़ गये। 

पुलिस ने लाठियां भांजकर सभी को खदेड़ा। इस दौरान तकरीबन 15 मिनट तक वहां पर आवागनम बाधित रहा। दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। पति ने जैतपुरा थाने में तहरीर दी। पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई का भरोसा दिया।

ढेलवरिया के सच्चे लाल की 35 वर्षीय पत्नी रेनू देवी दूसरों के घरों में साफ-सफाई करती थी। कॉटन मिल कॉलोनी निवासी आदित्य मल्होत्रा के यहां छह साल से काम कर रही थी। सोमवार अपराह्न करीब तीन बजे आदित्य के मकान के निकट गली में मृत मिली। लोगों का कहना है कि महिला छत से गिर गई थी, जबकि परिजनों हत्या की आशंका जताते हुए कहा कि चार मंजिला भवन से गिरने के बाद भी कहीं चोट के निशान नहीं थे। पुलिस ने सोमवार को ही शव कब्जे में ले लिया था।

मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद शव लेकर परिजन चौकाघाट पानी टंकी के निकट पहुंचे और मुख्य मार्ग जाम कर दिया। एडीसीपी काशी नीतू कादयान, एसीपी चेतगंज गौरव कुमार, जैतपुरा थानाध्यक्ष बृजेश मिश्र फोर्स के साथ मौजूद थे। परिजनों को समझाने की कोशिश के लेकिन वे नहीं माने। जाम बढ़ने पर पुलिस ने लाठियां भांजकर सभी को खदेड़ दिया। जांच के बाद मुकदमा दर्ज करने का आश्वासन दिया।

इसके बाद परिजन शव को अंत्येष्टि के लिए ले गए। पति ने जैतपुरा थाने में तहरीर दी है। उधर, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पसलियों और कान के ऊपर सिर में चोट की बात सामने आई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के साथ ही अन्य पहलुओं पर जांच में जुटी है।