Headlines
Loading...
स्कूल खुलते ही जौनपुर में "सर मैडम का अश्लील वीडियो हुआ वायरल",पढ़ाने की जगह मना रहे थे रंगरेलियां...

स्कूल खुलते ही जौनपुर में "सर मैडम का अश्लील वीडियो हुआ वायरल",पढ़ाने की जगह मना रहे थे रंगरेलियां...

जौनपुर ब्यूरो, की रिपोर्ट। उत्तरप्रदेश के जौनपुर में स्थित एक स्कूल में एक प्रिंसिपल और एक मैडम रंगरलियां मना रहे थे। तभी किसी ने उनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। बताया जा रहा है कि ये मामला सरपतहा क्षेत्र में स्थित कॉन्वेंट स्कूल का है। जहां प्रिंसिपल के रूम में मैडम के पहुंचते ही दोनों एक दूसरे को बाहों में भर लेते हैं। काफी देर तक वे एक दूसरे को नहीं छोड़ते हैं। फिर अचानक किसी का फोन आता है तो प्रिंसिपल मैडम को छोड़ देते हैं।

लंबे समय से चल रहा अफेयर

बताया जा रहा है कि कॉन्वेंट स्कूल के प्रिंसिपल और उसी स्कूल में पढ़ाने वाली एक मैडम का लंबे समय से अफेयर चल रहा है। चूंकि स्कूलों की छुट्टियां चल रही थी। ऐसे में लंबे समय बाद जैसे ही स्कूल खुला वे दोनों प्रिंसिपल रूम में रोमांस करते नजर आए। हालांकि यह भी कहा जा रहा है कि वीडियो कुछ दिन पुराना है। लेकिन वर्तमान में स्कूल खुले कुछ ही समय बीता है। ऐसे में लग रहा है कि वीडियो अभी का है। 


इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई प्रिंसिपल और मैडम पर सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। क्योंकि इस प्रकार के माहौल से स्कूल का वातावरण भी खराब होता है।

दीवार पर लगी महापुरुषों की तस्वीरें

प्रिंसिपल जिस रूम में मैडम के साथ अश्लील हरकत करते हुए नजर आ रहे हैं। उसमें दीवार पर महापुरुषों की तस्वीरें लगी है। ऐसे में साफ नजर आ रहा है कि ये रूम प्रिंसिपल का रूम है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद जिले ही नहीं बल्कि पूरे यूपी के शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया है। यूजर्स इस वीडियो में नजर आ रहे प्रिंसिपल और मैडम पर सख्त कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं।