Headlines
Loading...
थार में पकड़ी गई सीआईडी में तैनात खूबसूरत महिला कांस्टेबल, अवैध शराब के धंधे में थी  लिप्त, गाड़ी के अंदर...

थार में पकड़ी गई सीआईडी में तैनात खूबसूरत महिला कांस्टेबल, अवैध शराब के धंधे में थी लिप्त, गाड़ी के अंदर...

गुजरात के कच्छ में पुलिस ने सीआईडी में तैनात एक खूबसूरत महिला कांस्टेबल को गिरफ्तार किया है। महिला के साथ एक शराब तस्कर भी था। महिला अफसर भी शराब तस्करी करते हुए पकड़ाई है। महिला कांस्टेबल को शराब तस्करी में लिप्त देखकर कोई यकीन नहीं कर रहा है।

ऐसे पकड़ाई महिला सीआईडी कांस्टेबल 

गुजरात पुलिस को सूचना मिली थी कि कार से शराब तस्करी की जा रही है। ऐसे में पुलिस ने जांच पड़ताल की तो भचाउ के समीप एक सफेद रंग की थार नजर आई। पुलिस ने जब कार को रोकना चाहा तो कार सवार ने गाड़ी जोर से चलाकर भाग गया। इस दौरान वह पुलिसकर्मियों पर भी गाड़ी चढ़ाने वाला था। लेकिन फिर भाग गया। इसके बाद तेज रफ्तार में भाग रही सफेद रंग की थार को पुलिस ने अगले चेकिंग पाइंट पर पकड़ लिया। 

थार को जैसे ही रोककर अंदर देखा तो कार के अंदर गुजरात के पूर्वी कच्छ में सीआईडी में तैनात महिला कांस्टेबल नजर आई। उनके साथ युवराज सिंह नामक शराब तस्कर था। दोनों थार से शराब की तस्करी कर रहे थे। पुलिस ने दोनों आरोपियों के साथ ही थार और शराब को भी जब्त कर लिया।

ये है महिला कांस्टेबल

बताया जा रहा है कि शराब तस्करी में पकड़ाई गई महिला कांस्टेबल का नाम नीता चौधरी है। जो पूर्वी कच्छ के गांधीधाम में सीआईडी क्राईम थाने में तैनात है। जिस कार में वे थीं, उसमें से शराब की कई बोतलें भी जब्त की गई हैं। वहीं जिस युवराज सिंह के साथ महिला कांस्टेबल पकड़ाई है। उसके खिलाफ हत्या सहित कुल करीब डेढ़ दर्जन से अधिक केस दर्ज है।