Headlines
Loading...
टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के 43वें जन्मदिन पर क्रिकेट से लेकर फिल्म जगत के इन दिग्गजों ने दी बधाई, देखें पोस्ट...

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के 43वें जन्मदिन पर क्रिकेट से लेकर फिल्म जगत के इन दिग्गजों ने दी बधाई, देखें पोस्ट...

Happy Birthday MS Dhoni: एमएस धोनी का जन्म 7 जुलाई 1981 को बिहार (अब झारखंड) में हुआ था। एक छोटे से शहर में जन्म लेने के बावजूद अपने जुनून, समर्पण और कड़ी मेहनत के कारण एमएस धोनी ने टीम इंडिया में जगह बनाई। एक उल्का की तरह रैंकों में ऊपर उठे। उन्हें भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तानी भी मिली और फिर उन्होंने टीम को तीन ICC खिताब दिलाए। खेल के इतिहास में सबसे सफल व्हाइट-बॉल कप्तान बन गए। 
टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के 43वें जन्मदिन पर क्रिकेट से लेकर फिल्म जगत के कई दिग्गजों ने बधाई दी है। 
जिसमे से गुरु रंधावा, रुतुराज गायकवाड़, सुरेश रैना, जय शाह, सलमान खान समेत कई दिग्गज शामिल है।

धोनी के जन्मदिन की बधाई देखें: 

सलमान खान 
धोनी भारतीय क्रिकेट के सबसे बड़े आइकन में से एक रहे हैं। 
एक युवा खिलाड़ी के रूप में टीम में शामिल होने के बाद धोनी ने भारतीय क्रिकेट को कुछ ऐसे पल दिए जिन्हें कभी नहीं भुलाया जा सकता। 

प्रशंसक आज भी उनके योगदान के लिए आभारी हैं, जिसने भारतीय क्रिकेट टीम को आज वह बनाया है जो वह है। 

एमएस धोनी 7 जुलाई, 2024 को 43 साल के हो गए है। 

इस आर्टिकल में हम भारतीय क्रिकेट के उन शीर्ष पाँच पलों पर नज़र डालेंगे, जहाँ बल्लेबाज़ या कप्तान के तौर पर एमएस धोनी की भागीदारी ने टीम इंडिया को अविस्मरणीय गौरव हासिल करने में मदद की।
शेष खबर अपडेट अगले अंक में