Headlines
Loading...
IND vs AUS चैंपियन :: आस्ट्रेलिया को हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश करना चाहेगा भारत, जाने पूरा समीकरण...

IND vs AUS चैंपियन :: आस्ट्रेलिया को हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश करना चाहेगा भारत, जाने पूरा समीकरण...

खेल, ब्यूरो। वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स 2024 का सेमीफाइनल रेस काफी दिलचस्प हो गया है। इस लिहाज से इंडिया चैंपियंस और ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस के बीच यह मैच काफी महत्वपूर्ण होगा। पाकिस्तान की टीम 4 में से 4 मैच जीतकर शीर्ष पर है। उसे सिर्फ एक मैच  खेलना है। सेमीफाइनल में उसकी जगह कंफर्म है। ऑस्ट्रेलिया और इंडिया ही 8 अंक तक पहुंच सकते हैं। साउथ अफ्रीका की टीम तीनों मैच हारी है। ऐसे में उसके सेमीफाइनल में पहुंचने की संभावना काफी कम है।

वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स 2024 के सेमीफाइनल की रेस

पाकिस्तान चैंपियंस – 4 में 4 मैच जीता है और 8 अंक हैं। सेमीफाइनल में उसकी जगह पक्की है। साउथ अफ्रीका को आखिरी मैच में हराकर अजेय रहते हुए वह सेमीफाइनल में पहुंचना चाहेगा।

ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस – 3 में 2 मैच जीता है और 4 अंक हैं। 2 में से 1 मैच जीतने पर वह सेमीफाइनल में होगा। केवल 3 टीमों के ही 6 या उससे ज्यादा अंक हैं। इंडिया और साउथ अफ्रीका से मैच है।

इंडिया चैंपियंस – 3 में से 2 मैच जीता है और 4 अंक हैं। ऑस्ट्रेलिया की तरह 2 में से 1 मैच जीतने पर वह सेमीफाइनल में होगा। दोनों मैच हारने पर काम खराब हो सकता है। इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के 4 या उससे ज्यादा अंक हो सकते हैं। वेस्टइंडीज के 6 अंक हो सकते हैं। इंडिया को ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका से खेलना है।

इंग्लैंड चैंपियंस – 4 में से 1 मैच जीता है और 2 अंक हैं। उसे रेस में बने रहने के लिए वेस्टइंडीज को हराना होगा। फिर उम्मीद करनी होगी कि ऑस्ट्रेलिया भी वेस्टइंडीज को हरा दे।

साउथ अफ्रीका चैंपियंस – 3 में से 3 मैच हारकर आखिरी पायदान पर है। उसे रेस में बने रहने के लिए दोनों मैच जीतना होगा। पाकिस्तान और इंडिया से उसे मैच खेलना है। दोनों में से एक ने भी साउथ अफ्रीका को हराया तो वह बाहर का रास्ता देख लेगी।