Headlines
Loading...
Love Marriage की तो मिली सज़ा-ए-मौत, ऑनर किलिंग के बाद कलयुगी बाप ने बेटी की लाश के किया ये घिनौना काम, जानें...

Love Marriage की तो मिली सज़ा-ए-मौत, ऑनर किलिंग के बाद कलयुगी बाप ने बेटी की लाश के किया ये घिनौना काम, जानें...

क्राइम न्यूज डेस्क !!! कहते हैं प्यार इंसान को कुदरत का दिया हुआ सबसे अनमोल तोहफा है। ऐसा भी कहा जाता है कि प्यार ही इंसान को इंसान बनाता है। लेकिन जरा सोचिए अगर यही प्यार किसी इंसान की जान लेने लगे तो क्या होगा?अगर दुनिया प्यार की दुश्मन बन जाए तो क्या करना चाहिए? हम बात कर रहे हैं राजस्थान के शहर झालावाड़ की। जहां एक लड़की ने प्यार करने की हिम्मत की तो मौत ही उसकी नियति बन गई। प्यार की ये कहानी शुरू होती है झालावाड़ जिले के जावर इलाके से।

प्रेम विवाह की सज़ा- मौत

जावर की रहने वाली शिमला कुशवाह ने एक साल पहले अपने परिवार की मर्जी के खिलाफ अपने ही गांव के रवि भील से शादी की थी। चूंकि शिमला ने अपनी मर्जी से प्रेम विवाह किया था, इसलिए दोनों के परिवार उनकी शादी के खिलाफ थे। इसलिए महिला शिमला कुशवाह और उसका पति रवि भील झालावाड़ जिले से दूर बारा जिले में रहते थे. दोनों जानते थे कि इस इलाके में प्रेम विवाह करने की सजा सिर्फ मौत है, इसलिए किसी भी खतरे से बचने के लिए दोनों पति-पत्नी अपना ठिकाना बदल लेते थे।

दोनों प्रेमी मौत से डरते थे

इन दिनों ये प्रेमी जोड़ा मध्य प्रदेश के एक शहर में रह रहा था. गुरुवार को ये दोनों बारा जिले के हरनावदा शाहजी के बैंक से पैसे निकालने गए थे. यह खबर किसी ने शिमला स्थित परिजनों को दी। फिर क्या था शिमला के परिवार ने रवि की आंखों के सामने ही शिमला का अपहरण कर लिया। परिवार के अत्याचारियों ने शिमला पर बलपूर्वक कब्ज़ा कर लिया। किसी तरह पति रवि ने मौके से भागकर अपनी जान बचाई। पत्नी के अपहरण के बाद रवि अपनी पत्नी की तलाश में पुलिस के पास पहुंचा. रवि ने पूरी घटना की रिपोर्ट हरनावदा शाहजी थाने में लिखाई।

पुलिस ने शव को चिता से उतरवाया

महिला के अपहरण की खबर मिलते ही हरनावदा शाहजी पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी. पुलिस को पता चला कि शिमला की हत्या कर दी गई है और उसके शव का श्मशान घाट में अंतिम संस्कार किया जा रहा है। पुलिस ने श्मशान घाट पहुंचकर रवि की पत्नी शिमला कुशवाह का दाह संस्कार रुकवा दिया। शिमला का अस्सी प्रतिशत से अधिक शरीर चिता पर जल चुका था। इस घटना से झालावाड़ और बारा थाने में हड़कंप मच गया. कुछ ही देर में झालावाड़ पुलिस अधीक्षक ऋचा तोमर और बारा पुलिस अधीक्षक राजकुमार चौधरी मौके पर पहुंच गए।

हत्या के बाद बेटी के शव को जला दिया गया

पुलिस के पहुंचने से पहले ही शिमला की हत्या में शामिल परिजन मौके से फरार हो गये. पुलिस की कई टीमें पूरे मामले की बारीकी से जांच कर रही हैं. इस बीच एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें शिमला अपहरण की तस्वीरें कैद हो गई हैं. तस्वीरों में शिमला के परिवार वाले उसका अपहरण करते दिख रहे हैं. जिसमें उसके पिता समेत परिवार के चार लोग उसे जबरन बैंक से ले जा रहे हैं. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।