Headlines
Loading...
विदाई के समय Radhika Merchant ने पहना असली सोने से बना लहंगा, चाँद से कम नहीं लगी मुकेश अम्बानी की छोटी बहु...

विदाई के समय Radhika Merchant ने पहना असली सोने से बना लहंगा, चाँद से कम नहीं लगी मुकेश अम्बानी की छोटी बहु...

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क - अंबानी परिवार की नई बहू राधिका मर्चेंट दुल्हन के लुक में बेहद खूबसूरत दिखीं। उनका अंदाज किसी अप्सरा से कम नहीं था। राधिका ने अबू जानी और संदीप खोसला द्वारा गुजराती स्टाइल में तैयार किए गए घाघरे में रॉयल एंट्री की। जितनी चर्चा में उनका वेडिंग आउटफिट रहा, उतनी ही खूबसूरत वह अपने विदाई आउटफिट में भी दिखीं।

राधिका मर्चेंट विदाई लुक में भी छाई रहीं

राधिका बेहद सिंपल और क्वीन स्टाइल वेडिंग ड्रेस मे नजर आईं। उन्होंने अपने वेडिंग लुक से नया ट्रेंड सेट कर दिया है। वहीं, अब उनका विदाई लुक भी सामने आ गया है। रिया कपूर ने राधिका मर्चेंट की विदाई की कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखने के बाद फैन्स उनकी खूबसूरती और प्यारी मुस्कान पर अपना दिल हार बैठे हैं। 

विदाई में राधिका (Radhika Merchant Vidai Look) ने मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किया गया रेड-गोल्डन कलर का आउटफिट पहना था। यह आउटफिट असली सोने से बना था। राधिका के लुक को शेयर करने के साथ ही रिया कपूर ने उनके आउटफिट की डिटेल भी शेयर की है।
 

राधिका ने असली सोने से बना ब्लाउज पहना
राधिका ने विदाई में करचोबी वर्क वाला असली सोने से बना ब्लाउज पहना था। इसके डिजाइन का आइडिया पारंपरिक आबो (कुर्ता) और कच्छ, गुजरात की परंपरा से लिया गया था। राधिका ने इस खूबसूरत लहंगे के साथ बनारसी ब्रोकेड दुपट्टा कैरी किया था। इसके साथ उन्होंने लाल और सुनहरे रंग का घूंघट (सिर या चेहरे को ढकने के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला कपड़ा) कैरी किया था।
 

राधिका ने अपने विदाई आउटफिट को परफेक्ट मैच देने के लिए खास ज्वेलरी भी पहनी थी। उन्होंने अपने बालों को गजरे से सजाया था। ज्वेलरी में उन्होंने हैवी चोकर नेकलेस, मांगटीका, बड़े झुमके और गले में हैवी चूड़ियां पहनी थीं। इन सबके साथ उनकी खूबसूरत मुस्कान उनके लुक को और भी खास बना रही थी।