Headlines
Loading...
एडीजी वाराणसी जोन पीयूष मोर्डिया ने चंदौली में अधिकारियों के साथ जीटी रोड का निरीक्षण किया, SP को अतिक्रमण हटाने का दिया आदेश

एडीजी वाराणसी जोन पीयूष मोर्डिया ने चंदौली में अधिकारियों के साथ जीटी रोड का निरीक्षण किया, SP को अतिक्रमण हटाने का दिया आदेश

चंदौली ब्यूरो। पीपीडीयू नगर के जीटी रोड को अतिक्रमण से मुक्त कराकर यातायात व्यवस्था को सुगम बनाने के लिए एडीजी वाराणसी जोन पीयूष मोर्डिया ने अधिकारियों के साथ जीटी रोड का निरीक्षण किया। उन्होंने फल-सब्जी विक्रेताओं की दुकानों को व्यवस्थित तरीके से लगाने का निर्देश दिया। वहीं अतिक्रमण को हटवाने को कहा। साथ ही उन्होंने मंडल रेल कार्यालय में डीआरएम से मुलाकात कर रेलवे स्टेशन के आसपास की अतिक्रमण को भी हटाए जाने पर चर्चा की ।

एडीजी वाराणसी जोन पीयूष मोर्डिया ने बृहस्पतिवार को जीटी का पैदल निरीक्षण किया। उन्होंने शहर में जाम के प्रमुख स्थानों के बाबत जानकारी लेकर उसपर योजना के तहत कार्य करने का निर्देश दिया। सब्जी मंडी को पीडब्ल्यूडी की भूमि पर लगवाने का निर्देश दिया। जीटी रोड पर जगह-जगह बने कट को बंद करने और सपा कार्यालय के पास एक बड़ा यू टर्न बनाने को कहा। 

ऑटो और ई रिक्शा के लिए स्थान निर्धारित करने का निर्देश दिया। इसके अलावा जीटी पर दुकानें के बाहर पटरी पर लगे बैनर पोस्टर को हटाए जाने का निर्देश दिया। एसपी को निर्देश दिया कि अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ सख्ती अपनाएं। 

स्टेशन के बाहर से हटेगा अतिक्रमण

एडीजी वाराणसी जोन ने मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय में डीआरएम राजेश गुप्ता के साथ मीटिंग की। उन्होंने रेलवे स्टेशन के बाहर खड़े होने वाले ऑटो और ई रिक्शा को व्यवस्थित किए जाने पर चर्चा की। जिस पर आरपीएफ, स्थानी पुलिस और प्रशासन की संयुक्त टीम बनाकर स्टेशन के आसपास अतिक्रमण हटाए जाने को कहा। 

थानों, चौकियों पर नहीं लगेंगे निजी साइन बोर्ड

थानों, पुलिस चौकियों या पुलिस पिकेट पर निजी फर्म, बैंक के विज्ञापन के बड़े बड़े बोर्ड लगा होना आम बात हो गई है। जीटी रोड पर निरीक्षण के दौरान बस स्टैंड के समीप लगे पुलिस बूथ पर बड़ा सा एक कंपनी का विज्ञापन बोर्ड लगा देख एडीजी नाराज हो गए । उन्होंने ऐसे बोर्ड को हटवाने का आदेश दिया।