Headlines
Loading...
मोहम्मद शमी, केएल राहुल और शिखर धवन का अचानक ही T20 इंटरनेशनल मैचों से संन्यास का फैसला, बोले..युवाओं को देंगे मौका...

मोहम्मद शमी, केएल राहुल और शिखर धवन का अचानक ही T20 इंटरनेशनल मैचों से संन्यास का फैसला, बोले..युवाओं को देंगे मौका...

टीम इंडिया के बेहतरीन तेज गेंदबाजों में से एक मोहम्मद शमी लंबे समय चोट की वजह से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। लेकिन अब यह उम्मीद जताई जा रही है कि, ये अब जल्द से जल्द भारतीय टीम के साथ जुडते हुए दिखाई देंगे। मोहम्मद शमी क्रिकेट वर्ल्डकप 2023 में भारतीय गेंदबाजी क्रम के सबसे बेहतरीन खिलाड़ी के रूप में उभरे थे और इन्होंने कई मैचों में अपनी सटीक गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया था।

लेकिन अब खबर सुनने को मिल रही है कि, मोहम्मद शमी जल्द से जल्द अपने संन्यास का ऐलान कर सकते हैं। इनके साथ ही कई और खिलाड़ियों के बारे में भी खबरें आ रही हैं कि, ये भी आगामी पीढ़ी को मौका देने के लिए टी20 से संन्यास का ऐलान कर सकते हैं।

Mohammed Shami के साथ संन्यास का ऐलान कर सकते हैं ये खिलाड़ी


जब से रोहित शर्मा, विराट कोहली और रवींद्र जडेजा ने टी20 क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया है तभी से सोशल मीडिया पर यह खबर तेजी के साथ वायरल हो रही कि अब अन्य खिलाड़ी भी जल्द संन्यास का ऐलान कर सकते हैं। सुनने में आ रहा है कि, मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) के साथ ही साथ शिखर धवन और केएल राहुल भी अपने संन्यास का आधिकारिक ऐलान जल्द कर सकते हैं।

युवाओं की वजह से संन्यास का ऐलान कर सकते हैं ये खिलाड़ी

टीम इंडिया के बेहतरीन खिलाड़ी मोहम्मद शमी, शिखर धवन और केएल राहुल के बारे में यह खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है कि, अन्य सीनियर खिलाड़ियों की तरह ही अब इन्हें भी T20 क्रिकेट से संन्यास लेकर युवा खिलाड़ियों को मौका देना चाहिए। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली के साथ रवींद्र जडेजा ने टी20 क्रिकेट में युवा खिलाड़ियों को नेतृत्व सौंपते हुए अपने संन्यास का आधिकारिक ऐलान कर दिया है।

युवा खिलाड़ियों को मिले मौका

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली ने जब अंतर्राष्ट्रीय टी20 करियर को अलविदा कहा तब उन्होंने कहा था कि, अब युवा खिलाड़ियों की जिम्मेदारी है,इसी को ध्यान में रखते हुए ही बीसीसीआई की मैनेजमेंट ने जिम्बॉब्वे के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज के लिए टीम का ऐलान कर दिया है। जिम्बाब्वे दौरे पर भारतीय टीम की कप्तानी युवा बल्लेबाज शुभमन गिल को सौंपी गई है।