Headlines
Loading...
ताबड़तोड बल्लेबाजी कर रहे अभिषेक शर्मा t20 से हो सकते है बाहर, ये विस्फोटक बल्लेबाज ले सकता है उनकी जगह...

ताबड़तोड बल्लेबाजी कर रहे अभिषेक शर्मा t20 से हो सकते है बाहर, ये विस्फोटक बल्लेबाज ले सकता है उनकी जगह...

Abhishek Sharma: भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) इस जिम्बॉब्वे दौरे पर पांच मैचों की टी20आई सीरीज (T20I Series) खेल रही है, सीरीज के दूसरे मैच में टीम इंडिया के बाएं हाथ के बल्लेबाज अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) ने शानदार शतकीय पारी खेली है। हालांकि, अब सीरीज के तीसरे मैच में उनकी जगह टी20 विश्व कप टीम के सदस्य और बाएं हाथ के ओपनर बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल को मिल सकता है।

Abhishek Sharma की जगह Yashasvi Jaiswal को मौका

                  Yashasvi Jaiswal

जिम्बॉब्वे के खिलाफ दूसरे मैच मे अभिषेक शर्मा की जगह कप्तान शुभमन गिल बाएं हाथ के ओपनर यशस्वी जयसवाल को मौका दे सकते हैं। टीम इंडिया के लिए शानदार पारियां खेलने अभिषेक शर्मा तीसरे मैच से बाहर हो सकते हैं। दरअसल, यशस्वी जयसवाल को जिम्बॉब्वे के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज के लिए चुना गया था और उन्हें वेस्टइंडीज से ही जिम्बॉब्वे के लिए निकलना था। हालांकि, ऐसा हो नहीं सका और इसके बाद अब वें तीसरे मैच में टीम इंडिया के साथ जुड़ेंगे। ऐसे में अभिषेक शर्मा का पत्ता कट सकता है।

Abhishek Sharma ताबड़तोड़ अंदाज में जड़ा शतक

भारतीय क्रिकेट टीम के लिए जिम्बॉब्वे दौरे पर जाने वाले अभिषेक शर्मा ने सीरीज के पहले मैच में बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए थे। हालांकि, दूसरे टी20आई मैच में अभिषेक शर्मा ने अपने छक्का जड़ते हुए इंटरनेशनल क्रिकेट में रनों का खाता खोला। इसके बाद अभिषेक ने 100 रनों की पारी के दौरान 47 गेंदों का सामना करते हुए 8 छक्के और 7 चौके लगाए। अभिषेक की तूफान पारी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अभिषेक ने 33 गेंदों पर अर्धशतकीय पारी खेली थी, इसके बाद उन्हें शतक तक पहुंचने के लिए उन्होंने सिर्फ 13 गेंदों का सामना किया।

Yashasvi Jaiswal को मिल सकता है मौका

टी20 विश्व कप के टीम में होने के बावजूद भी यशस्वी जयसवाल को एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला है। ऐसे में उन्हें जिम्बॉब्वे सीरीज में मौका दिया गया। हालांकि, वहां भी वें शुरुआती मैचों में टीम इंडिया के साथ नहीं जुड़ पाए। ऐसे में तीसरे मैच में कप्तान गिल उन्हें मौका दे सकते हैं और अभिषेक शर्मा को टीम से बाहर बैठना पड़ सकता है क्योंकि अगर ऋतुराज को टीम से बाहर किया जाता है, तो टीम इंडिया के टॉप ऑर्डर में दो बाएं हाथ के बल्लेबाज शामिल हो सकते हैं।