Headlines
Loading...
'हां, मैंने हत्या की है', भइया को चाकू से 12 बार गोद थाने पहुंच बोला छोटा भाई; वजह भी बताई.

'हां, मैंने हत्या की है', भइया को चाकू से 12 बार गोद थाने पहुंच बोला छोटा भाई; वजह भी बताई.

बिहार पटना ब्यूरो। बिहार में हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां छोटे भाई पर आरोप है कि उसने अपने बड़े भाई को चाकू से गोदा और फिर थाने पहुंच गया। थाने में आकर इस शख्स ने कहा अपने भाई की हत्या की बात कबूल कर ली और कहा, ''हां, मैंने हत्या की है। दरअसल यह भयानक वारदात भागलपुर जिले की है। जिले के मोजाहिदपुर इलाके में रहने वाले इस शख्स ने पहले अपने घर में भाई को मौत के घाट उतारा और फिर उसके बाद घर को बाहर से बंद कर वो थाने में पहुंच गया था।

मरने वाले की पहचान हुसैनपुर के रहने वाले मोहम्मद अबू नसर के तौर पर हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अबू नसर को नशे की लत थी। बताया जा रहा है कि अबु नशर नशे की हालत में अपने मां-बाप से भी लड़ता रहता था। लेकिन अबू नसर का छोटा भाई अबू सईद भइया की इन आदतों को बिल्कुल पसंद नहीं करता था। गुरुवार को इस बात तो लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। जिसके बाद यह विवाद इतना बढ़ा की यह खून-खराबे तक पहुंच गया।

आऱोप है कि लड़ाई के बाद गुस्से में आकर अबू सईद ने चाकू से अपने बड़े भाई पर हमला कर दिया। उसने उनके सीने, गर्दन और शरीर के अन्य हिस्सों पर 12 बार चाकू से हमला किया। जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। अपने भइया को मौत के घाट उतारने के बाद अबू सईद थाने पहुंचा। यहां उसने अपनी बात पुलिसवालों को बताई और कहा कि उसने अपने भाई का कत्ल किया है। इस शख्स की बातों को सुनकर एक बार तो पुलिसवाले भी चौक गए। 

बताया जाता है कि युवक द्वारा सूचना देने के बाद पुलिस की एक टीम तुरंत मौके पर पहुंची। यहां घर के कमरे में अबू नसर का खून से सना शव मिला है। पुलिस ने अबू सईद को गिरफ्तार कर लिया है। कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, भइया की हत्या करने के बाद छोटे भाई ने अपने कपड़े भी बदले थे। पुलिस ने बताया है कि स्थानीय लोगों ने उन्हें जानकारी दी है कि अगर बड़ा भाई अपने छोटे भाई से झगड़ता रहता था।