Headlines
Loading...
रेप की कोशिश में डिंपल यादव का करीबी सपा नेता नवाब अरेस्ट, तो जूही सिंह का बेशर्मी भरा सवाल- 15 साल की बच्ची रात में...

रेप की कोशिश में डिंपल यादव का करीबी सपा नेता नवाब अरेस्ट, तो जूही सिंह का बेशर्मी भरा सवाल- 15 साल की बच्ची रात में...

लखनऊ, ब्यूरो। अयोध्या के पूरा कलंदर थाना क्षेत्र के भदरसा गांव में नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि कन्नौज में एक और नाबालिग के साथ रेप की कोशिश हुई और आरोपी समाजवादी पार्टी के नेता को पुलिस ने हिरासत में भी ले लिया। इस मामले को लेकर एक बार फिर सपा की बेशर्म बयानबाजी सामने आई है। सपा प्रवक्ता जूही सिंह ने कन्नौज रेप की कोशिश के मामले पर सफाई देते हुए सपा नेता के समर्थन में शर्मनाक बयान दिया है। हालांकि सपा में ये कोई पहला मौका नहीं है जब ऐसे मामलों पर सपा नेता ने अपने आरोपी नेताओं को डिफेंड करने के लिए ऐसी बयानबाजियां की हों।

सपा प्रवक्ता जूही सिंह ने कन्नौज में नाबालिग से रेप की कोशिश के मामले में अपने नेता का समर्थन करते हुए शर्मनाक बयान दिया। उन्होंने कहा, 'कौन सी नौकरी थी जिसे रात में 15 साल की बच्ची मांगने गयी थी? ऐसे मामलों की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। अगर किसी के साथ अन्याय हुआ है उसके साथ न्याय होना चाहिए। इसके पहले अयोध्या गैंगरेप को लेकर भी सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने भी भदरसा के गैंगरेप के आरोपी मोइद खान को लेकर बयान दिया था कि इस मामले में डीएनए टेस्ट होना चाहिए।

क्या था पूरा मामला? 

रविवार (11 अगस्त) की रात को कन्नौज में एक और नाबालिग के साथ रेप की कोशिश की खबर सामने आ गई। इस बार भी आरोपी समाजवादी पार्टी का नेता निकला। सपा नेता पर एक 15 वर्षीय नाबालिग के साथ रेप की कोशिश का आरोप है और रात 1:30 बजे पीसीआर कॉल के बाद पुलिस ने लड़की की बुआ और सपा नेता को हिरासत में लेकर गई। इसको लेकर अब उत्तर प्रदेश में एक बार फिर सियासी घमासान छिड़ चुका है। पहले बीजेपी नेता ने सपा नेता की इस हरकत पर निशाना साधा अब सपा नेत्री ने उसका पलटवार करने की कोशिश की है।

अयोध्या गैंगरेप में अखिलेश ने किया था DNA टेस्ट वाला पोस्ट

इसके पहले अयोध्या के सपा सांसद अवधेश कुमार के करीबी नेता मोइद खान जब अपने नौकर के साथ एक नाबालिग के साथ गैंगरेप के आरोपी बनाए गए थे तब अखिलेश यादव ने अपने नेता के खिलाफ एक बार भी एक्शन लेने की बात नहीं कही थी। वहीं उन्होंने सोशल मीडिया पर ये पोस्ट भी कर दिया था कि पहले आरोपियों के डीएनए टेस्ट करवाएं जाएं फिर दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। 

मुलायम सिंह यादव ने भी कहा था लड़कों से गलती हो जाती है

इसके पहले साल 2014 में मुंबई के शक्तिमिल गैंगरेप के दोषियों को जब गैंगरेप के आरोप में फांसी की सजा सुनाई गई थी तब मुलायम सिंह ने मुरादाबाद में अपने प्रत्याशी एसटी हसन के चुनाव प्रचार में भरे मंच से बेशर्मी भरे अंदाज में कहा था,'सभी रेप के मामलों में फांसी की सजा देना पूरी तरह से गलत है। लड़कों से अक्सर गलतियां हो जाती है। ऐसे कानूनों को बदलने की जरूरत है।' उन्होंने ये भी कहा था कि मुंबई में जिन 3 लड़कों को फांसी की सजा सुनाई गई है वो नहीं होनी चाहिए थी।' उन्होंने कहा था कि पहले लड़कियां लड़कों से दोस्ती करती हैं फिर जब दोनों में मतभेद हो जाते हैं तो वो बयान देती हैं कि उनके साथ रेप हुआ है, फिर बेचारे लड़कों को फांसी हो जाती है।