Headlines
Loading...
सैदपुर में पुरानी रंजीश में बदमाशों ने धोखे से बुलाकर युवक को मारी गोली, हालत गंभीर होने पर ट्रॉमासेंटर भर्ती, हमलावर 15से20 संख्या में..

सैदपुर में पुरानी रंजीश में बदमाशों ने धोखे से बुलाकर युवक को मारी गोली, हालत गंभीर होने पर ट्रॉमासेंटर भर्ती, हमलावर 15से20 संख्या में..

गाजीपुर, जिला ब्यूरो। सैदपुर कोतवाली क्षेत्र में शनिवार को एक वर्ष पुराने झगड़े में सुलह समझौते की बात करने के बहाने धोखे से बुलाकर हथियार बंद बदमाशों ने एक युवक के पैर में गोली मारने के बाद उसके सिर पर चाकू से वार कर उसे अधमरा कर दिया। बीच बचाव कर रहे युवक के बड़े भाई पर भी बदमाशों ने हमला कर उसे भी लहूलुहान कर दिया। 

घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों की संख्या करीब 15 बताई जा रही है। सभी के पास पिस्टल व तमंचा था। सरेराह हुई वारदात की सूचना मिलते ही सैदपुर कोतवाली पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। आनन-फानन में घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां से गोली लगने वाले युवक को चिकित्सकों ने ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया।

बता दें कि ग्राम सभा लूड़ीपुर निवासी 19 वर्षीय हरिकेश यादव पुत्र राममूरत यादव पुणे में रहकर काम करता है। वहीं बीते माह में ही घर वापस आया था। उसने बताया कि यहां आने के बाद उसे डहरा निवासी मोहम्मद लालू ने गाली देकर जान से मारने की धमकी दी। 

बताया जाता है कि करीब साल भर पहले उसके एक दोस्त सुजीत व लालू में शराब पीकर विवाद हुआ था। जिसमें सुजीत का दोस्त होने के नाते लालू ने गालियां देते हुए हरिकेश को जान से मारने की धमकी दी। उस मामले में बाद में सुलह भी हो गया था। 

पीड़ित ने बताया कि लालू ने खुद फोन करके कहा कि पुराने विवाद को बात कर मामले को खत्म कर सुलह कर लो। इसके लिए उसने अकेले ही लूड़ीपुर नहर पर बुलाया और कहा कि वो भी अकेले ही आयेगा। इस बीच बात के मुताबिक हरिकेश नहर पर पहुंचा, लेकिन उसके साथ उसका भाई रामप्रवेश यादव भी मौजूद था। 

जब वो वहां पहुंचे तो देखा कि लालू अकेला नहीं आया है बल्कि अपने गांव के ही शाकिब, कैफ सहित करीब 15 से अधिक ही मनबढ़ युवकों को लेकर आया था। मनबढ़ बदमाशों ने हरिकेश को देखते ही उसे बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया। उनमें से 3 बदमाशों ने फायर झोक दिया। जिसमें से एक गोली हरिकेश के बाएं पैर में लगी। इसके बावजूद वो अपना बचाव करने के लिए असलहा छीनने का प्रयास करता रहा। जिसके चलते बदमाशों ने उसके सिर में चाकू से वार कर दिया। जिससे वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा। 

इधर साथ गए रामप्रवेश ने भाई को बचाने का प्रयास किया तो बदमाशों ने उसे भी पीटकर घायल कर दिया। फायरिंग की आवाज सुनकर वहां खेतों में काम कर रही महिलाओं ने शोर मचाया तो सभी बदमाश फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस घायलों को इलाज के लिए सीएचसी भेजा, जहां से गोली लगने से घायल हरिकेश को हालत गंभीर होने पर ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया है। 

पुलिसकर्मियों का कहना है कि घटना का स्पष्ट कारण की जानकारी नही मिल रही है। घटना स्थल से पिस्टल के तीन खोखा मिला है। फोरेंसिक टीम भी हर बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर रही है।