Headlines
Loading...
2024 में ही योगी को देना पड़ेगा इस्तीफा !! नहीं बचा कोई रास्ता, इस भविष्यवाणी से UP में मचा कोहराम...

2024 में ही योगी को देना पड़ेगा इस्तीफा !! नहीं बचा कोई रास्ता, इस भविष्यवाणी से UP में मचा कोहराम...

लखनऊ, ब्यूरो। लोकसभा चुनाव के बाद यूपी में योगी आदित्यनाथ सरकार के अंदर जारी कलह अभी भले ही शांत दिखाई दे रही हो लेकिन सच कुछ और है। बताया जा रहा है कि यूपी में आम चुनाव के नतीजों से नाखुश बीजेपी आलाकमान एक्शन के लिए सही मौके की तलाश में है। 

वहीं पिछले दिनों बगावत का झंडा बुलंद करने वाले केशव प्रसाद मौर्य भी अंदरखाने नई रणनीति बनाने में जुटे हुए हैं। इस बीच सीएम योगी को लेकर बड़ी भविष्यवाणी हुई है। जिसमें बताया गया है कि वह 2024 में ही सीएम पद से इस्तीफा दे सकते हैं।

योगी की कुंडली ने सब बता दिया

ज्योतिष-शास्त्र के मुताबिक यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की कुंडली में कुछ विशेष योग बन रहे हैं, जो उनके भविष्य को लेकर काफी कुछ बता रहे हैं। मुख्यमंत्री योगी की कुंडली में केतु की महादशा 2017 से 2024 तक चलेगी। यानी ये 8 साल योगी के जीवन का सबसे स्वर्णिम दौर रहेगा।

बता दें कि इसी महादशा के दौरान साल 2017 में योगी आदित्यनाथ पहली बार सीएम बने थे। इसके बाद 2022 में उन्हें फिर से मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठना का मौका मिला। हालांकि यह महादशा इसी साल यानी 2024 में ही खत्म रही है। जिसके बाद अब दावा किया जा रहा है कि 2024 में ही उन्हें सीएम पद से इस्तीफा देना पड़ सकता है।

केशव प्रसाद मौर्य खोले हुए हैं मोर्चा

बता दें कि लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद योगी के डिप्टी केशव प्रसाद मौर्य लगातार संगठन को सरकार से बड़ा बता रहे हैं। वह कई बार मीडिया के सामने और सार्वजनिक कार्यक्रमों में कह चुके हैं कि संगठन सरकार से बड़ा होता है। 

बताया जा रहा है कि केशव मौर्य बार-बार ऐसे बयान देकर योगी आदित्यनाथ सरकार को संदेश देने की कोशिश कर रहे हैं। उन्हें लगता है कि योगी सरकार में उन्हें किनारे कर दिया गया है। इसके साथ ही वे लोकसभा चुनाव में बीजेपी को लगे झटके के लिए योगी सरकार के रवैये को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं।