Headlines
Loading...
गले में सांप जैसी सोने की चेन... 25 किलो सोने के गहने पहनकर ये परिवार पहुंचा मंदिर, जिसे देखकर लोगों की आंखें फटी की फटी रह गई...

गले में सांप जैसी सोने की चेन... 25 किलो सोने के गहने पहनकर ये परिवार पहुंचा मंदिर, जिसे देखकर लोगों की आंखें फटी की फटी रह गई...

वायरल वीडियो :: आंध्र प्रदेश के पुणे में एक परिवार तिरुमाला के वेंकटेश्वर मंदिर में दर्शन करने पहुंचा। लेकिन खास बात ये रही कि इस परिवार का हर सदस्य सोना से लदा हुआ था। उनके इस अंदाज ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। अब इसका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, प्रसिद्ध वेंकटेश्वर मंदिर में एक परिवार दर्शन करने पहुंचा। इस दौरान पूरा परिवार 25 किलो सोना पहनकर भगवान वेंकटेश्वर का आशीर्वाद लेना गया था। सामने आए वीडियो में दो पुरुष और एक महिला नजर आ रही है। पुरुषों ने धोती के साथ गले में सोने की मोटी चैन पहनी हुई है, साथ ही ब्रैंडेड सनग्लासेस लगाए हुए हैं। 

जबकि महिला ने गोल्डन कलर की साड़ी कैरी की थी और बालों में गजरा लगाया हुआ था। इस पूरे लुक के साथ महिला ने भी मोटी सोने की जूलरी पहनी हुई थी। परिवार के साथ बच्चा भी है, जिसके हाथ में सोने का कड़ा दिखाई दे रहा है। पूरे परिवार के इस लुक ने सभी को आकर्षित किया। वहां मौजूद हर शख्स उन्हें देखता ही रह गया। 

वेंकटेश्वर मंदिर में सोने का दान करने की परंपरा 

वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि यह घटना मंदिर प्रशासन और वहां मौजूद लोगों के लिए हैरान कर देने वाली रही। कुल मिलाकर अब ये वीडियो खूब देखा जा रहा है और लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। खैर, अभी तक पूरे परिवार की पहचान और उनके बारे में कुछ भी सार्वजनिक नहीं किया गया है। बता दें कि वेंकटेश्वर मंदिर में सोने का दान करने की परंपरा है। यहां सोने का दान करना श्रद्धा और सम्मान का प्रतीक माना जाता है। वेंकटेश्वर मंदिर में साल भर भक्तों द्वारा की गई सोने की चढ़ाई स्वीकार की जाती है।