Headlines
Loading...
वाराणसी रामनगर थाना क्षेत्र दुर्गा मंदिर में 2लाख रुपये लेकर शादी की, फिर मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर दूल्हे को भगा दिया, मुकदमा दर्ज...

वाराणसी रामनगर थाना क्षेत्र दुर्गा मंदिर में 2लाख रुपये लेकर शादी की, फिर मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर दूल्हे को भगा दिया, मुकदमा दर्ज...

वाराणसी ब्यूरो। मध्य प्रदेश के एक युवक को शादी के लिए रामनगर स्थित दुर्गा मंदिर बुलाया गया। शादी के लिए लड़की पक्ष के लोगों ने दो लाख रुपये लिए। शादी के बाद झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर लड़की पक्ष के लोग युवक को धमकाने लगे। भयभीत युवक घर चला गया और वहां से मुख्यमंत्री हेल्पलाइन पर शिकायत दर्ज कराई। 

जांच में पीड़ित पक्ष को घटना स्थल रामनगर थाना क्षेत्र का होने की जानकारी दी गई। इस पर युवक ने प्रार्थना पत्र भेज कर पुलिस आयुक्त से शिकायत की। पुलिस आयुक्त के निर्देश पर रामनगर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह है मामला

मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले के नाहरगढ़ थाना के कयामपुर गांव निवासी दिनेश माली ने बताया कि उसके भाई पप्पू की शादी के लिए मऊ निवासी अकबर नामक बिचौलिया के माध्यम से बात हुई थी। दोनों की मुलाकात मध्य प्रदेश में ही कुछ समय पहले एक परिचित ने कराई थी। उसने बताया कि 14 जून को पड़ाव, सूजाबाद की रहने वाली प्रिया चौरसिया के साथ शादी की बात तय हुई थी। सभी रामनगर के दुर्गा मंदिर पहुंचे। वहां लड़का-लड़की एक दूसरे को माला पहनाकर शादी किए। लड़की पक्ष के लोगों ने लड़का पक्ष से दो लाख रुपये लिए। 

आरोप है कि रुपये लेने के बाद खुद को लड़की की मां बताने वाली रेखा व मौसी शोभा देवी ने कुछ अन्य लोगों को मौके पर बुलाया और भाग जाने की बात कहने लगी। विरोध करने पर दोनों महिलाओं ने कहा कि ज्यादा शोर करोगे तो झूठे केस में फंसा देंगे। हम लोगों की पुलिस से भी सांठ-गांठ है। इससे डर कर लड़का पक्ष अपने घर चला गया था और फिर वहीं से शिकायत किया।