Headlines
Loading...
योगी सरकार का रक्षाबंधन पर बहनों को गिफ्ट:: बहनों के लिए 48 घंटे फ्री चलेगी रोडवेज बसें, सभी श्रेणी की बसों में नहीं लगेगा टिकट...

योगी सरकार का रक्षाबंधन पर बहनों को गिफ्ट:: बहनों के लिए 48 घंटे फ्री चलेगी रोडवेज बसें, सभी श्रेणी की बसों में नहीं लगेगा टिकट...


लखनऊ, राज्य ब्यूरो। रक्षाबंधन पर बहनों को रोडवेज बसों में मुफ्त सफर की सुविधा मिलेगी। रोडवेज बसें 18 अगस्त की रात 12 बजे से बहनों के लिए फ्री हो जाएंगी, जो 20 अगस्त की रात 12 बजे तक रहेंगी। बहनों को मुफ्त सफर कराने के लिए रोडवेज ने लगभग तैयारी पूरी कर ली है।रक्षाबंधन के खास त्योहार पर भीड़ अधिक होने की वजह से सभी कर्मचारियों की छुट्टी रद्द कर दी गई है।

भाई-बहन के त्योहार में परिवहन निगम महिलाओं को 48 घंटे फ्री सफर कराएगा। सरकार के निर्देश के बाद लखीमपुर और गोला डिपो ने अपनी तैयारियां पूरी कर ली हैं। लखीमपुर और गोला डिपो ने बीते वर्ष रक्षाबंधन पर 20 हजार से अधिक महिलाओं को रोडवेज से मुफ्त सफर कराया था। 

सभी श्रेणी की बसों में मुफ्त सफर 

इस साल भी सरकार ने 19 अगस्त को होने वाले रक्षाबंधन को लेकर 48 घंटे रोडवेज बसों में मुफ्त सफर कराएगा। इसको लेकर परिवहन निगम के प्रबंध निदेशक मासूम अली सरवर ने आरएम और एआरएम को निर्देश जारी किए हैं। इसमें रोडवेज की सभी श्रेणी की बसों में मुफ्त सफर की सुविधा रहेगी। भीड़ बढ़ने पर बसों के अतिरिक्त फेरे बढ़ाए जाएंगे। चालक-परिचालक व अन्य स्टाफ को प्रोत्साहन राशि भी दिए जाने की व्यवस्था रहेगी।

एआरएम गीता सिंह ने बताया कि रक्षाबंधन पर बहनों के लिए मुफ्त सफर रहेगा। 18 अगस्त की रात 12 बजे से 20 अगस्त की रात 12 बजे तक बहनों के लिए मुफ्त सफर रहेगा। भीड़ बढ़ने पर बसों फेरे बढ़ाए जाएंगे। इसके साथ ही यात्रियों की संख्या देखकर बसों के रूट बदलकर भी संचालन किया जाएगा। कर्मचारियों की छ्ट्टी निरस्त कर दी गई है।