Headlines
Loading...
आज सुबह बागेश्वर धाम जा रहे 7 श्रद्धालुओं की मौत, छः हुए घायल, ऑटो में 13 लोग सवार थे, MP के छतरपुर में हुआ भीषण एक्सीडेंट...

आज सुबह बागेश्वर धाम जा रहे 7 श्रद्धालुओं की मौत, छः हुए घायल, ऑटो में 13 लोग सवार थे, MP के छतरपुर में हुआ भीषण एक्सीडेंट...

एमपी राज्य, ब्यूरो। मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया है। जहां मंगलवार सुबह एक सवारी ऑटो सड़क के किनारे खड़े ट्रक से टकरा गया। जिसमें 7 लोगों श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 6 लोग घायल हुए हैं। हादसे की खबर लगते ही मौके पर पुलिस पहुंची और शव वरामद कर ग्वालियर अस्पताल भेजे गए। वहीं घायलों को एडमिट कराय गया है।

इस वजह से हुआ यह भीषण हादसा

दरअसल, यह दर्दनाक एक्सीडेंट छतरपुर जिले में नेशनल हाईवे-39 पर आज सुबह करीब 5 बजे हुआ। ऑटो में सवार 13 लोग खजुराहो-झांसी राजमार्ग पर बागेश्वर जा रहे थे। इसी दौरान आटो रिक्शा सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा टकराया। हादसे के बाद मौके अफरा-तफरी मच गई। शुरूआती जांच में सामने आया है कि यह एक्सीडेंट ड्राइवर को नींद की झपकी आने की वजह से हुआ है। वहीं ऑटो में क्षमता से ज्यादा लोग भी सवार थे, जिसके चलते भी वह अनियंत्रित हो गया।

उत्तर प्रदेश में महोबा से बच्ची का मुंडन कराने जा रहे थे बागेश्नवर धाम 

बता दें कि हादसे में मारे गए सभी लोग उत्तर प्रदेश में महोबा के रहने वाले थे, जो कि छतरपुर में बागेश्वर धाम धीरेंद्र शास्त्री के दर्शन करने के लिए जा रहे थे। जानकारी अनुसार परिवार के सभी लोग बच्ची के मुंडन कराने बागेश्वर धाम के लिए निकले थे। लेकिन पहुंचने से पहले ही ऑटो ने अपना नियंत्रण खो दिया और एक ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी। जिस बच्ची का मुंडन कराना था उसकी भी मौत हो गई है। वहीं उसके पिता की भी जान चली गई। जबकि दो बहनें और मां बुरी तरह घायल बताई जा रही हैं।

हादसे में इन लोगों की हुई मौत

मामले की जांच कर रहे और मौके पर पहुंचे एसडीएम अखिल राठौर ने मीडिया को बताया कि मृतकों की पहचान कर ली गई है। उनके परिवार को भी सूचित कर दिया गया है।

1.ऑटो रिक्शा ड्राइवर प्रेम नारायण (46),
2. एक वर्षीय आसमा
3. जनार्दन यादव (45)
4. मनु श्रीवास्तव (25)
5. गोविंद श्रीवास्तव (35)
6. नन्नी बुआ (42)
7. लालू