Headlines
Loading...
वाराणसी:घर से निकलने से पहले जान लें ट्रैफिक प्लान, मंगलवार सुबह 8 बजे तक रहेगा लागू ...

वाराणसी:घर से निकलने से पहले जान लें ट्रैफिक प्लान, मंगलवार सुबह 8 बजे तक रहेगा लागू ...

वाराणसी, जिला ब्यूरो। सावन के चौथे सोमवार पर मैदागिन से गोदौलिया तक का इलाका नो व्हीकल जोन रहेगा। शनिवार की रात आठ बजे से मंगलवार की सुबह आठ बजे तक 60 घंटे किसी भी तरह के वाहनों की आवाजाही नहीं होगी। 

इसके अलावा लंका से सामने घाट तक, होटल ब्राडवे तिराहा से सोनारपुरा से मदनपुरा से गोदौलिया तक, गुरुबाग तिराहा से लक्सा से रामापुरा से गोदौलिया तक, बेनिया से मुर्गा गली मोड़ से लंगड़ा हाफिज मस्जिद से रामापुरा से गोदौलिया तक, पियरी चौकी से बेनिया तिराहा तक डायवर्जन रहेगा।

वहीं पड़ाव सूजाबाद से भदऊंचुंगी होते हुए विश्वेश्वरगंज से मैदागिन तक का इलाका भी नो व्हीकल जोन रहेगा। डीसीपी यातायात हृदेश कुमार ने आमजन से अपील की है कि रूट डायवर्जन प्लान देखकर ही घर से निकलें।

ऑटो और ई-रिक्शा के लिए प्रस्तावित मार्ग

* गोलगड्डा तिराहा से चौकाघाट से लकड़ीमंडी से संपूर्णानंद विश्वविद्यालय से अमर उजाला तिराहा से लहुराबीर से कबीरचौरा से मैदागिन से विश्वेश्वरगंज से गोलगड्डा तिराहा से पुनः चौकाघाट।
* लहुराबीर से जयसिंह चौराहा से मलदहिया चौराहा से साजन तिराहा से सिगरा से रथयात्रा से महमूरगंज से मंडुवाडीह चौराहा से भिखारीपुर से सुंदरपुर से नरिया से मालवीय चौराहा से लंका तक।
* लंका से नरिया से सुंदरपुर से भिखारीपुर तिराहा से बीएलडब्ल्यू से मंडुवाडीह से लहरतारा से कैंट रेलवे स्टेशन तक और इसी मार्ग से वापसी।
* लंका से नरिया से सुंदरपुर से भिखारीपुर तिराहा से बीएलडब्ल्यू से मंडुवाडीह से लहरतारा से चांदपुर से तक और इसी मार्ग से वापसी।
* चौकाघाट से ताड़ीखाना से मकबूल आलम रोड से खजुरी तिराहे से दाएं पांडेयपुर तक और इसी मार्ग से वापसी।
* अंधरापुल से नंदेसर से मिंट हाउस तिराहा से आंबेडकर चौराहा से जेपी मेहता से दैत्रावीर से भोजूबीर से गिलट बाजार तक और इसी मार्ग से वापसी।

वाहन पार्किंग स्थान

भेलूपुर थाना क्षेत्र में बाबा कीनाराम आश्रम के सामने सड़क की दोनों पटरियां, लक्सा क्षेत्र में मजदा टॉकीज, आदमपुर क्षेत्र में काशी रेलवे स्टेशन की पार्किंग, बसंता कॉलेज कट के सामने पानी की टंकी के नीचे व भदऊं चुंगी के दाएं रेलवे के मैदान में, कोतवाली क्षेत्र में टाउनहाल पार्किंग मैदागिन, हरिश्चंद्र पीजी कॉलेज के सामने मैदागिन व मच्छोदरी पार्क मैदान, चेतगंज क्षेत्र में क्वींस इंटर कॉलेज का मैदान, सिगरा क्षेत्र में काशी विद्यापीठ परिसर में और रोहनिया क्षेत्र में भाष्करा पोखरा, मुड़ैला व जगतपुर इंटर कॉलेज का मैदान।

कांवड़िया लेन में हादसे के बाद पुलिस ने पेट्रोलिंग बढ़ाई

टड़िया, मोहनसराय में पिछले बृहस्पतिवार को एक मैजिक की टक्कर से कांवड़ियों के जत्थे में शामिल एक महिला घायल हो गई थी। इसे लेकर कांवड़ियों ने दो बार पथराव किया था। इसके साथ ही वाराणसी से प्रयागराज हाईवे पर ढाई घंटे तक आवागमन ठप रहा था। इसे देखते हुए शनिवार की सुबह से ही पुलिस ने मिर्जामुराद से राजातालाब, मोहनसराय, रोहनिया होते हुए चांदपुर चौराहा तक पेट्रोलिंग बढ़ा दी है।