Headlines
Loading...
क्लास में बैग में से तमंचा निकाल कर दोस्तों को दिखा रहा था 8वीं का छात्र, सहमे बच्चों ने टीचर को बताया और फिर...

क्लास में बैग में से तमंचा निकाल कर दोस्तों को दिखा रहा था 8वीं का छात्र, सहमे बच्चों ने टीचर को बताया और फिर...

बागपत, जिला ब्यूरो। बागपत में उच्च प्राथमिक विद्यालय में 8वीं कक्षा में छात्र से 12 बोर का तमंचा बरामद किए जाने के बाद स्कूल परिसर में सनसनी फैल गई। स्कूल की टीजर ने बच्चे से तमंचा लेते हुए पुलिस को इसकी जानकारी दी। 

पुलिस ने पूरे मामले की जांच करते हुए अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपित छात्र से पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश की है कि वह किस वह से स्कूल में तमंचा लेकर आया। पुलिस ने छात्र के पिता से भी पूछताछ की है।

दरअसल, यह घटना छपरौली कस्बे की है। यहां रहने वाले 12 साल के छात्र ने बैग में से क्लासमेट को तमंचा दिखाया तो वो डर गए और अपनी टीचर कोविन्ता को इसकी जानकारी दी। इसके बाद टीचर ने छात्र से तमंचा छीन लिया और पुलिस को बताया। पुलिस ने स्कूल में पहुंचकर तमंचा बरामद कर लिया है।

टीचर कोविन्दा ने इस घटना की जानकारी बीआरसी कार्यालय में दी। वहीं तमंचा बरामद होने के बाद पुलिस छात्र को लेकर कस्बे में उसके घर पहुंची। इसके बाद छात्र ने बताया कि काफी वक्त से घर पर तमंचा रखा हुआ था और वह इसे लेकर स्कूल चला गया था। 

हालांकि, उसका किसी बी छात्र से कोई झगड़ा नहीं हुआ था। फिलहाल स्कूल की दूसरी टीचर गीता शर्मा स्कूल आईं और उन्होंने थाने में तहरीर दी है, और पुलिस पूरे मामले की तफतीश में जुटी है।