Headlines
Loading...
'डिंपल यादव का करीबी नवाब सिंह अर्धनग्न अवस्था में कैमरे में कैद फिर भी सपाई दे रहे है..' BJP नेताओ का सपा पर हमला...

'डिंपल यादव का करीबी नवाब सिंह अर्धनग्न अवस्था में कैमरे में कैद फिर भी सपाई दे रहे है..' BJP नेताओ का सपा पर हमला...


लखनऊ, ब्यूरो। अभी अयोध्या के भदरसा गांव में नाबालिग के साथ गैंगरेप की घटना का भूचाल उत्तर प्रदेश में थमा भी नहीं था कि एक और नाबालिग के साथ रेप की कोशिश की खबर सामने आ गई। इस बार भी आरोपी समाजवादी पार्टी का नेता निकला। सपा नेता पर एक 15 वर्षीय नाबालिग के साथ रेप की कोशिश का आरोप है और रात 1:30 बजे पीसीआर कॉल के बाद पुलिस ने लड़की की बुआ और सपा नेता को हिरासत में लेकर गई। इस आरोप के सामने आते ही भारतीय जनता पार्टी सपा पर हमलावर हो गई। बीजेपी प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने प्रदेश में सपा नेताओं की इन ओछी हरकतों को लेकर निशाना साधा है।

बीजेपी नेता राकेश त्रिपाठी ने अपने सोशल मीडिया के एक्स हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, 'वीडियो को देखने के बाद अब कौन सा टेस्ट कराओगे सपाइयों? डीएनए जांच,नार्को टेस्ट जैसे बयान देकर भी मुंह नहीं छुपा पाओगे @yadavakhilesh डिंपल यादव का सांसद प्रतिनिधि रहा नवाब सिंह यादव अर्धनग्न अवस्था में कैमरे में कैद हो गया है फिर भी सपाई बेशर्मी से थाने पर प्रदर्शन कर रहे।' 

एक्स पर पोस्ट वीडियो में एक नाबालिग जो पुलिस वालों के साथ नवाब सिंह के कमरे में पहुंचती है जहां उसकी बुआ नवाब सिंह से अर्धनग्न अवस्था में बात चीत कर रहे होते हैं। पुलिस इन दोनों को कस्टडी में ले जाती है। लड़की की शिकायत के बाद सपा नेता और पूजा तोमर को कस्टडी में लिया जाता है। हालांकि रिपब्लिक भारत इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। 

कौन है सपा नेता नवाब सिंह?

सपा नेता नवाब यादव अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव का पूर्व में सांसद प्रतिनिधि रहा है। वो अखिलेश यादव का काफी करीबी है। अभी वो किसी पद पर नहीं है लेकिन जिले स्तर पर सपा के लिए काम करता है। रविवार (11 अगस्त) की रात 1:30 बजे वो एक नाबालिग के साथ कमरे में अश्लील हरकत के लिए पकड़ा गया है। उसने नाबालिग का टॉप उतारकर रेप की कोशिश की। इस दौरान लड़की की बुआ पूजा तोमर भी उसी कमरे में मौजूद थीं। 

जब पुलिस मौके पर पहुंची तो नाबालिग ने अर्धनग्न अवस्था में थी जबकि आरोपी नवाब सिंह भी अर्धनग्न अवस्था में अपने बिस्तर पर लेटा हुआ मिला। पुलिस ने आरोपी के साथ लड़की की बुआ को भी डिटेन किया है और इसका वीडियो भी बनाया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला?

रविवार (11 अगस्त) की रात 1:30 बजे UP 112 पर मैसेज मिलता है कि एक नाबालिग जिसकी उम्र महज 15 साल की है उसके टॉप उतार दिए गए हैं और उसके साथ गलत काम करने का प्रयास हुआ। शिकायत मिलते ही तत्काल प्रभाव से थाना पुलिस व PRV एक्शन मोड में आ गईं और मौके पर पहुंचकर देखा तो ग्राम बिनौरा रामपुर की रहने वाली नाबालिग अर्धनग्न अवस्था में मिली जिसने टॉप नही पहना हुआ था और उसके साथ रेप की कोशिश हुई। इस दौरान कमरे में नवाब यादव, सपा नेता जिसने लोअर नहीं पहना था इनर वियर में बेड पर लेटा हुआ मिला और लड़की की बुआ पूजा तोमर पत्नी पुष्पेंद्र सिंह निवासी बिनौरा रामपुर उम्र 38 वर्ष मिली।

पूजा ने कहा वो बीजेपी की महिला मोर्चा जिला मंत्री, जिलाध्यक्ष ने किया इनकार

पूजा तोमर ने बताया की यह भाजपा में महिला मोर्चा जिला मंत्री है। पूर्व में समाजवादी पार्टी में थी। नवाब सिंह से पहले से जानकारी थी। आज रात लगभग 11:30 बजे मिलने आए थे और में 5 मिनट के लिए टॉयलेट में गई थी तब वापस आई तो देखा लड़की का टॉप उतरा हुआ था और उसके साथ रेप की कोशिश हुई। 

लड़की ने बताया की बुआ नौकरी दिलाने के नाम पर ले आई थी। बुआ जब टॉयलेट गई तो नवाब सिंह ने टॉप उतारा था तब तक बुआ आ गई फिर उन्होंने UP 112 को कॉल किया। तुरंत तहरीर प्राप्त कर तहरीर के आधार पर FIR No. 681/24 u/s 76 BNS, 3/4 POCSO Act पंजीकृत किया गया है। नवाब सिंह यादव को हिरासत में लिया गया। वहीं बीजेपी जिलाध्यक्ष ने बताया है कि पूजा तोमर किसी पद पर नही है।