Headlines
Loading...
सुहागरात पर कमरे से चीखते हुए बाहर निकली दुल्हन, दूल्हे ने दिखाई ऐसी चीज...भागी मायके, लौटती ही बोली- इसके साथ जिंदगी निभा...

सुहागरात पर कमरे से चीखते हुए बाहर निकली दुल्हन, दूल्हे ने दिखाई ऐसी चीज...भागी मायके, लौटती ही बोली- इसके साथ जिंदगी निभा...

नई दिल्ली, ब्यूरो। Groom Showed The Bride a Romantic Photo with other girl शादी के बाद दूल्हा दुल्हन को सुहागरात का बेसब्री से इंतजार रहता है। इसके लिए कई तरह की तैयारियां की जाती है। लेकिन क्या हो जब आपके पार्टनर इस चीज से इनकार कर दे।ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया है, यहां एक दुल्हन के सपने पर उस वक्त पानी फिर गया जब दूल्हे सुहागरात पर ऐसी बात कह दी। जिसके बाद दोनों की तलाक की नौबत आ गई।

मिली जानकारी के अनुसार, घटना जसराना के मदनपुर गांव का है। दरअसल, यहां रहने वाली एक युवती की शादी आगरा के बरौली गांव के रहने वाले एक युवक के साथ हुई थी। बताया जा रहा है कि घर वालों की सहमति से दोनों ने सात फेरे लिए थे। युवती के पिता ने अपनी बेटी की शादी के लिए 35 लाख रुपए खर्च किए थे। जिसके बाद दुल्हन ससुराल पहुंची। तब सुहागरात पर दूल्हा ने दुल्हन के करीब आने से इंकार कर दिया। इतना ही नहीं सुहागरात पर उसके पति ने अपनी प्रेमिका की तस्वीर युवती को दिखाते हुए कहा कि वो उससे प्यार करता है। जिसके बाद दुल्हन के होश उड़ गए।

पहली ही रात में टूटी शादी

युवती के मुताबिक़, उसके पति ने सुहागरात पर ही अपनी प्रेमिका के साथ तस्वीर दिखाई थी। पति ने कहा कि ये शादी उसके खिलाफ करवाई गई हैं। ये सुनकर युवती का दिल टूट गया। युवती का कहना है कि जब उसने इस बात का विरोध किया तब पति ने उसे मारा भी। इसके बाद वो रोते हुए कमरे से बाहर आ गई। युवती का आरोप है कि इस घटना पर ससुराल वालों ने चुप्पी साध ली थी। इसके बाद युवती ने अपने मायके में कॉल कर परिजनों को सारी बात बताई।

मायके लौटी युवती

युवती के परिजन जब बेटी के ससुराल आए तब घरवालों ने मामला शांत करवाया। लड़के वालों ने विश्वास दिलाया कि सब ठीक हो जाएगा। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। पति का व्यवहार वैसा ही रहा। इस कारण युवती वापस मायके आ गई। अब युवती ने एसएसपी से शिकायत की है। युवती ने अपने लिए इन्साफ की मांग की है। साथ ही शादी में हुए खर्च को लौटाने की मांग की है। युवती का कहना है कि उसकी जिंदगी तो खराब हो ही गई है। कम से कम उसके पिता की मेहनत की कमाई वापस मिलनी चाहिए।