Headlines
Loading...
Same Sex Marriage In Gopalganj : भांजी से हुआ इश्क तो मामी ने भरी मांग, दोनों की शादी से सब हैं हैरान, बोली-तीन साल से है हमारा रिलेशन, अब हम मरते दम...

Same Sex Marriage In Gopalganj : भांजी से हुआ इश्क तो मामी ने भरी मांग, दोनों की शादी से सब हैं हैरान, बोली-तीन साल से है हमारा रिलेशन, अब हम मरते दम...

Same Sex Marriage In Gopalganj : बिहार में दो महिलाओं ने मिलकर शादी कर ली है, दोनों रिश्तेदार हैं। इस समलैंगिक शादी को सुनकर हर कोई हैरान है। दबी जुबान में यही चर्चा हो रही कि क्या जमाना आ गया है, मामी और भांजी आपस में शादी कर रही हैं। चौंकाने वाली यह खबर बिहार के गोपालगंज की है, जहां मामी, भांजी ने घर से भागकर शादी कर ली है।

बिहार के गोपालगंज हुई मामी-भांजी की शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कुचायकोट थाना क्षेत्र के सासामुसा रेलवे स्टेशन के पास स्थित दुर्गा मंदिर में पहुंचकर दोनों ने शादी की है। दोनों के बीच तीन साल से प्रेम पसंग चल रहा था और दोनों साथ में ही रहना चाहती थी। इसके बाद दोनों ने घर से भागकर शादी कर ली।

मामी बनी दूल्हा, भांजी बनी दुल्हन

सामने आये वीडियो में देखा जा सकता है कि मामी पैंट-शर्ट पहनकर पति बनी हैं और भांजी बबीता लाल जोड़े में दुल्हन बनी हुई है। दुर्गा मंदिर में मामी ने पति बनकर भांजी की मांग में सिंदूर भरा। इसके बाद वरमाला पहनाई और फिर सात फेरे लिए। इसके बाद दोनों ने साथ में रहने की कसमें खाई।
शादी के बाद पति-पत्नी बनी मामी-भांजी ने कहा कि अब हम दोनों काफी खुश हैं। मामी सविता ने कहा, 'मैं अपनी भांजी के साथ जिंदगी भर रहूंगी और एक-दूसरे का हमेशा साथ दूंगी।' भांजी का कहना है कि वह अपनी मामी का साथ कभी छोड़ने वाली है। हम दोनों साथ में ही रहेंगे। कोई भी ताकत अब हमें अलग नहीं कर सकती है।

सोशल मीडिया पर अब दोनों की शादी का वीडियो वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा कि समाज को क्या हो रहा है? लड़की-लड़की कहीं शादी करती हैं भला? एक अन्य ने लिखा कि प्रभु अब अवतार लेकर आ जाओ, ये सब नहीं देखा जा रहा है। एक ने लिखा कि आखिर आजकल लोगों को क्या हो गया है? इस तरह की शादी कैसे आगे बढ़ती है, कोई मार्गदर्शन करे।