Headlines
Loading...
पडरौना : हिंदू नर्तकी से गैर मजहबी युवक ने पं. बनकर किया दुष्कर्म, पुलिस हिरासत में आरोपी..

पडरौना : हिंदू नर्तकी से गैर मजहबी युवक ने पं. बनकर किया दुष्कर्म, पुलिस हिरासत में आरोपी..

ब्यूरो, कुशीनगर। कोतवाली पडरौना पुलिस को पीड़िता द्वारा सोमवार को दिये गये तहरीर के आधार पर तत्काल मुअसं 435/2024 धारा 376/504 भादवि में अभियोग पंजीकृत कर सम्बन्धित हिन्दू युवती के साथ दुष्कर्म करने वाला अभियुक्त नईम पुत्र स्व.आलमगीर सा.सिधुआ स्थान थाना कोतवाली पडरौना, जिसके विरूद्ध पूर्व मे एनबीडब्लू व 82 सीआरपीसी की नोटिस जारी है को गिरफ्तार कर अग्रिम आवश्यक विधिक कार्यवाही करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हैं।

जैसा की बात खुलकर सामने आ रही है कि मुस्लिम समुदाय के युवक ने ब्राह्मण युवक बनकर ब्राह्मण युवती को फंसाया, युवती का आरोप शादी करने के बहाने बार-बार दुष्कर्म करता रहा।

मामला कोतवाली पडरौना थाना क्षेत्र के सिधुआ बाजार में कुछ वर्षों से बंगाल से आकर युवती आर्केस्ट्रा में नृत्य करने का काम करती थी, इसी बीच सिधुआ स्थान गांव के ही रहने वाला को मुस्लिम समुदाय के एक युवक ने अपना नाम सोनू शुक्ला काल्पनिक बता कर प्यार के झांसे में फंसा लिया, कुछ दिन बाद युवती को शादी करने का झांसा देकर दूसरे की घर को अपना घर बता कर किराए के मकान में ले गया और वहां दुष्कर्म करने का अभ्यासी रहा।

मुस्लिम समुदाय से धोखा खा रही युवती ने कोतवाली पडरौना की पुलिस को तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई, इसके बाद बंगाल से सिधुआ बाजार में आकर आर्केस्ट्रा में नृत्य का काम कर रही काल्पनिक पूजा कुमारी के तहरीर पर नईम पुत्र स्वर्गीय आलमगीर निवासी सिधुआ स्थान के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर महीनों से तलाश कर रही थी, आखिरकार सोमवार को कोतवाली पडरौना की पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाब हुई।

घटना के क्रम में एसपी संतोष कुमार मिश्रा ने जारी किया बाइट.....

गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम मे चौकी प्रभारी सिधुआ बाजार धीरेन्द्र कुमार राय, कास्टेबल विवेक कुमार, हरिराम यादव, उमेश यादव, हेड कांस्टेबल रामलाल यादव शामिल रहे।