Headlines
Loading...
बरेली :: अपने ही बिस्तर पर साली की रातें रंगीन करता था जीजा.. बीवी ने जताया ऐतराज तो हुआ ये अंजाम.. खौफनाक रहा नतीजा...

बरेली :: अपने ही बिस्तर पर साली की रातें रंगीन करता था जीजा.. बीवी ने जताया ऐतराज तो हुआ ये अंजाम.. खौफनाक रहा नतीजा...

बरेली, ब्यूरो। Jija and Sali Affair and Sex Relationship Story : यूपी के बरेली में साली से अवैध संबंधों का विरोध करने पर पति और उसके परिवार वालों ने महिला की हत्या कर दी। ससुराल वाले शव घर में छोड़कर फरार हो गए। मृतका के भाई ने पति और मृतका की बहन समेत सात लोगों पर दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

ये मामला फरीदपुर क्षेत्र का है। भुता के दौलतपुर करैना के ओमकार ने अपनी बेटी सुखरानी की शादी 6 साल पहले फरीदपुर के मोहल्ला परा के मुकेश राठौर के साथ किया था। मुकेश मोबाइल का कारोबार करता था। साल भर पहले सुखरानी की छोटी बहन अपने बहनोई के घर आई। इसे लेकर आरोप है कि मुकेश से उसके अवैध संबंध हो गए। इसके बाद से साली अपने बहनोई मुकेश के साथ बतौर पत्नी रहने लगी।

Jija and Sali Affair and Sex Relationship Story : इस दौरान मुकेश की पत्नी सुखरानी लगातार इसका विरोध कर रही थी। आरोप है कि रविवार को सुखरानी ने मुकेश को अपनी छोटी बहन संग आपत्ति जनक हालत में देख लिया तो विरोध किया। इसे लेकर आरोप है कि मुकेश और उसकी साली ने जहर देकर सुखरानी की घर में ही हत्या कर दी। इसके बाद वे लोग सुखरानी का शव घर में ही छोड़कर फरार हो गए। 

इस घटना की जानकारी के बाद मोहल्ले वालों ने मायके वालों को सूचना दी। सुखरानी का भाई परिवार वालों के साथ पहुंचा और पुलिस को बुलाया। पुलिस टीम ने सुखरानी का शव पोस्टमार्टम को भेजा। फॉरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए। मृतका सुखरानी के भाई की तहरीर पर पुलिस ने पति मुकेश, मृतका की बहन, चचिया ससुर राजेश, सतीश, देवर हर्षित पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया।