Headlines
Loading...
 गाजियाबाद  :: दो गुटों में झगड़े के दौरान चाकू घोपकर युवक की हत्या, हत्यारे पुलिस की पकड़ से बाहर...

गाजियाबाद :: दो गुटों में झगड़े के दौरान चाकू घोपकर युवक की हत्या, हत्यारे पुलिस की पकड़ से बाहर...

गाजियाबाद :: शहर के जैन कॉलोनी में दोपहर युवकों के दो गुटों में मारपीट और पथराव हो गया। इस दौरान एक युवक की चाकू घोपकर हत्या कर दी गई। मृतक के परिजनों ने तीन आरोपियों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज करा दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

साइन सिटी कॉलोनी निवासी इरफान का छोटा बेटा 18 वर्षीय अरशद पिता के साथ सिलाई मशीन की रिपेयरिंग करता था। उसके परिजनों ने बताया कि दोपहर 12. बजे अरशद को उसके दोस्त गुड्डू उर्फ कासिफ ने फोन कर बुलाया था। कुछ देर बाद सूचना मिली कि जैन कॉलोनी में अरशद को कुछ युवकों ने चाकू मार दिया है। उसे उपचार के लिए दिल्ली के जीटीबी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

एसीपी सूर्यबली मोर्या का कहना है कि गुड्डू का पड़ोसी असलम से विवाद हो गया था। इसके बाद उसने अरशद और अन्य साथियों को बुला लिया। दोनों गुटों के बीच मारपीट और पथराव हुआ। इसी दौरान असलम ने अरशद को पेट में चाकू घोप दिया। इसके बाद दोनों गुटों के युवक उसे बेहोशी की हालत छोड़कर फरार हो गए।

थाने में केस दर्ज कराया

एसीपी ने बताया कि आसपास के लोगों ने अरशद के परिजनों और पुलिस को सूचना दी। कुछ लोग अरशद को निजी चिकित्सक के पास ले गए, लेकिन रेफर कर दिया गया. जीटीबी अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। जीटीबी अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. एसीपी का कहना है कि अरशद के पिता इमरान की तहरीर पर असलम उसके पिता मुन्ना और भाई अफरीद के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच के बाद हत्यारोपियों के विरुद्ध उचित कार्रवाई की जाएगी।