Headlines
Loading...
वाराणसी :: 'जो मेरा नहीं, वो किसी का भी नहीं... प्रेमी की किसी अन्य से महिला से शादी से नाराज प्रेमिका ने दुल्हन का काटा गला...

वाराणसी :: 'जो मेरा नहीं, वो किसी का भी नहीं... प्रेमी की किसी अन्य से महिला से शादी से नाराज प्रेमिका ने दुल्हन का काटा गला...

वाराणसी, ब्यूरो। उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक खौफनाक घटना में प्रेमी की दूसरी महिला से शादी से नाराज प्रेमिका ने बेडरूम में घुसकर नई नवेली दुल्हन का गला रेत दिया। दुल्हन पर हमला करने के बाद महिला कमरे में चिल्लाने लगी, "जो मेरा नहीं, वो किसी का भी नहीं..." हमले में गंभीर रूप से घायल होने के बाद नवविवाहिता दुल्हन को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

इस चौंकाने वाली घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है और यह चर्चा का विषय बन गई है। घटना वाराणसी के चोलापुर इलाके में हुई, जब दुल्हन अपने कमरे में सो रही थी। प्रेमी की किसी और से शादी से नाराज प्रेमिका ने कमरे में घुसकर जानलेवा हमला कर दिया। खून बहने लगा तो वह चिल्लाने लगी, "जो भी मेरे और मेरे प्रेमी के बीच आएगा, उसका यही हश्र होगा।" 

ऐसी खबरें हैं कि पीड़िता को समय रहते अस्पताल ले जाया गया और अब वह खतरे से बाहर है। हालांकि, पुलिस ने हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है, जिसकी पहचान प्रिया शर्मा के रूप में हुई है। साथ ही उसके प्रेमी बबलू अंसारी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। 

प्रिया की मां ने बबलू के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। प्रिया पर हत्या के प्रयास का आरोप लगाया गया है और वह अब पुलिस हिरासत में है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। प्रिया शर्मा ने शुरुआती जांच में खुलासा किया कि वह और बबलू तीन साल से रिलेशनशिप में थे। उसने यह भी दावा किया कि बबलू ने शादी का झांसा देकर कई सालों तक उसके साथ बलात्कार किया।

प्रिया ने यह भी कहा कि वह बबलू से शादी करना चाहती थी, लेकिन धर्म उनके बीच में आ गया और वे एक-दूसरे से शादी नहीं कर पाए। उसने आगे दावा किया कि वह पत्नी का दर्जा चाहती थी, और इसीलिए नवविवाहित  दुल्हन रोशन को मारना चाहती थी।