Headlines
Loading...
राशन की दूकान के पीछे तीन थैलों में भरा हुआ था अज्ञात महिला का क्षत-विक्षत शव, आज जब ग्रामीणों ने देखा तो...

राशन की दूकान के पीछे तीन थैलों में भरा हुआ था अज्ञात महिला का क्षत-विक्षत शव, आज जब ग्रामीणों ने देखा तो...

एमपी राज्य, ब्यूरो। मध्य प्रदेश के गुना जिले में स्थित खातोली गांव में सोमवार देर शाम एक राशन की दुकान के पीछे तीन अलग-अलग थैलों में एक अज्ञात महिला का क्षत-विक्षत शव मिला। इस भयावह खोज ने स्थानीय समुदाय को झकझोर कर रख दिया है और कानून प्रवर्तन द्वारा उच्च प्राथमिकता वाली जांच शुरू कर दी है। चांचोड़ा पुलिस की उपमंडल अधिकारी (SDOP) दिव्या राजावत के अनुसार, यह भयावह खोज स्थानीय लोगों द्वारा की गई, जिन्होंने संदिग्ध थैलों को देखा और तुरंत अधिकारियों को सूचित किया। 

राजावत ने बताया कि, "खातोली गांव में एक राशन की दुकान के पीछे ये थैले मिले। सूचना मिलने पर, पुलिस की एक टीम तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और थैलों की जांच की। हमें आश्चर्य हुआ कि उनमें एक अज्ञात महिला के कटे हुए शरीर के अंग थे।" प्रारंभिक आकलन से पता चलता है कि हत्या थैलों की खोज से कुछ घंटे पहले ही हुई थी, जो अंधेरे की आड़ में की गई हिंसा की एक निर्लज्ज घटना की ओर इशारा करता है। इस स्तर पर मौत का सही कारण और पीड़ित की पहचान अज्ञात है। अधिकारी पोस्टमार्टम जांच के नतीजों का इंतजार कर रहे हैं, जिससे मौत के समय और कारण के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी मिलने की उम्मीद है।

जांच फिलहाल आसपास के इलाकों से सीसीटीवी फुटेज की समीक्षा करने पर केंद्रित है, पुलिस को उम्मीद है कि अपराधी(ओं) तक पहुंचने वाले किसी भी सुराग को उजागर किया जा सकेगा। एसडीओपी राजावत ने कहा, "हम किसी भी संदिग्ध गतिविधि या व्यक्तियों की पहचान करने के लिए आस-पास के स्थानों से सीसीटीवी फुटेज सहित सभी संभावित सबूतों की गहन जांच कर रहे हैं।"

इस घटना ने खतौली और आस-पास के इलाकों के निवासियों को भय और बेचैनी की स्थिति में डाल दिया है, क्योंकि अपराध की जघन्य प्रकृति इस क्षेत्र में शायद ही कभी देखी जाती है। पुलिस ने गश्त बढ़ा दी है और जांच में सहायता करने के लिए जानकारी रखने वाले किसी भी व्यक्ति से आगे आने का आग्रह कर रही है। जांच आगे बढ़ने पर आगे की जानकारी मिलने की उम्मीद है।