Headlines
Loading...
आजमगढ़ में स्पा सेंटर में नाम पर चल रहा था सेक्स रैकेट, तीन युवतियों समेत सात गिरफ्तार...

आजमगढ़ में स्पा सेंटर में नाम पर चल रहा था सेक्स रैकेट, तीन युवतियों समेत सात गिरफ्तार...

आजमगढ़ में एक किराए के मकान में स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। पुलिस ने मुखबीर से मिली सूचना के बाद छापेमारी कर तीन युवतियों और तीन युवकों को आपत्तिजनक हालत में यहां से पकड़ा है।स्पा सेंटर का मैनेजर भी गिरफ्तार कर लिया गया है। संचालक फरार हो गया है। बेखौफ तरीके से यह सेंटर सिधारी में मूसेपुर पुलिस चौके के पास ही किराए के मकान में चल रहा था।

सिधारी थाना प्रभारी विनोद कुमार वर्मा पुलिसकर्मियों के साथ क्षेत्र में चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि मूसेपुर पुलिस चौकी से महज 100 मीटर दूर स्थित एक किराए के मकान में स्पा सेंटर के नाम पर काफी दिनों से देह व्यापार चल रहा है। सीओ सिटी गौरव शर्मा के साथ थानाध्यक्ष ने स्पा सेंटर पहुंचे। पुलिस ने अलग-अलग कमरों की तलाशी ली।

इस दौरान तीन युवक और तीन युवतियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया। पुलिस स्पा सेंटर के मैनेजर समेत सभी लोगों को थाने ले आई। उनसे पूछताछ की जा रही है। स्पा सेंटर का संचालक फरार हो गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि स्पा सेंटर से पकड़ी गई लड़कियों के परिजनों को सूचना दी गई है। संचालक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम लगाई गई है।