Headlines
Loading...
सेक्स एडिक्ट, कई महिलाओं से शादी, बहन तोड़ चुकी रिश्ता, क्या-क्या कांड कर चुका डॉक्टर का हत्यारा संजय रॉय?, जानें...

सेक्स एडिक्ट, कई महिलाओं से शादी, बहन तोड़ चुकी रिश्ता, क्या-क्या कांड कर चुका डॉक्टर का हत्यारा संजय रॉय?, जानें...

West Bengal Crime News: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में डॉक्टर से दरिंदगी का मामला पूरे देश में छाया है। आरोपी संजय रॉय ने नाइट शिफ्ट में काम कर रही महिला डॉक्टर से दरिंदगी की। आरजी कर मेडिकल कॉलेज में निर्भया जैसा मामला सामने आने के बाद पूरा देश गुस्से में है। 

आरोपी ने लाश पर कपड़े तक नहीं छोड़े। चेहरे से लेकर पांव तक हर जगह जख्म थे। प्राइवेट पार्ट बुरी तरह कुचला था। लाश देखकर ही अंदाजा लग गया था कि रेप के बार मर्डर किया गया है। आरोपी संजय रॉय पहले भी कई कांड कर चुका है। जिनको जानने के बाद पुलिस भी दंग है।

घरवालों और रिश्तेदारों को बताया था, वह पुलिसवाला है 

संजय ने अपने रिश्तेदारों और मोहल्ले में बता रखा था कि वह पुलिस में है। घरवालों से भी आरोपी ने झूठ बोल रखा था। जबकि वह नागरिक स्वयंसेवक है। आरोपी 55/बी शंभूनाथ पंडित रोड पर रहता है। घर में उसकी मां है। संजय को शराब की लत है, जिसके बारे में आसपास के लोग भी जानते हैं। वह बॉक्सिंग भी कर चुका है। 
बताया जा रहा है कि उसे पॉर्न देखने की लत है। संजय रॉय कई महिलाओं से शादी कर चुका है। शादी के बाद वह पत्नियों को तलाक देकर छोड़ देता है। उसकी एक पत्नी की कुछ दिन पहले मौत हुई थी। बताया गया था कि कैंसर के कारण मौत हुई है।

लेकिन लोग मामला संदिग्ध मान रहे हैं। संजय का व्यवहार इतना क्रूर है कि बहन उससे रिश्ते तोड़ चुकी है। बताया जा रहा है कि आरोपी खुद को पुलिस वॉलंटियर बताकर लोगों की मजबूरी का फायदा उठाता था। जबकि वह हार्डकोर क्रिमिनल है। 

खुद को पुलिस बता वह दलाली करता था। कई लोगों से लाखों रुपये ठग चुका है। उसके बचपन के दोस्त रविशंकर के अनुसार आरोपी ने उसे पुलिस में नौकरी दिलवाने का झांसा देकर ढाई लाख रुपये ठगे थे।

नर्सें बोलीं-उनके ऊपर रखता था गंदी नजर

संजय रॉय के बारे में अस्पताल की महिला स्टाफ ने भी खुलासा किया है। नर्सों ने बताया कि वह उनके ऊपर गंदी नजर रखता था। शराब पीकर अस्पताल में आई लड़कियों को पॉर्न फिल्में दिखाता था। वह रौब भी झाड़ता था। बताता था कि WB पुलिस के बड़े अधिकारियों का उस पर हाथ है। 

जब रेप और मर्डर के आरोपी ने डॉक्टर पर अटैक किया तब वह सेमिनार हॉल में सो रही थी। रॉय रात को 11 बजे अस्पताल में शराब पीकर आया था। बाद में जमकर शराब पी और सुबह चार बजे इमरजेंसी में आया था। 

सीसीटीवी फुटेज में 5 और लोग भी तीसरी मंजिल पर सेमिनार हॉल के पास दिखे हैं। सबने ऊपर जाने का कारण बताया। लेकिन संजय नहीं बता सका कि वह ऊपर क्या करने गया था? पुलिस ने सख्ती बरती तो उसने गुनाह कबूल कर लिया। आरोपी 40 मिनट सेमिनार हॉल में रहा था।