Headlines
Loading...
युवती से सामूहिक दुष्कर्म के पांच आरोपि‍यों को पुल‍िस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए क‍िया गिरफ्तार, सभी भेजे गए जेल, दो की तलाश...

युवती से सामूहिक दुष्कर्म के पांच आरोपि‍यों को पुल‍िस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए क‍िया गिरफ्तार, सभी भेजे गए जेल, दो की तलाश...

लखनऊ ब्यूरो। रेहड़ (बिजनौर)। थाना क्षेत्र के एक गांव में 19 वर्षीय युवती के साथ बीती नौ अगस्त की देर रात को घर से अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म के पांच आरोपितों को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। उनका चालान कर न्यायालय में पेश किया, जहां से सभी को जेल भेज दिया गया है। इस मामले में आरोपियों से पूछताछ के बाद दो अन्य आरोपियों के नाम भी सामने आए हैं, पुलिस ने उनकी तलाश में जुटी है। कई जगह छापेमारी की जा रही है।

क्षेत्र के एक गांव निवासी 19 वर्षीय युवती के साथ बीती नौ अगस्त की देर रात लगभग एक बजे अपहरण के बाद सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है। आरोपियों ने युवती का वीडियो भी बनाया था और युवती व उसके भाई को जान से मारने और दुष्कर्म का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी थी, जिसके डर से युवती ने इतने दिनों तक घरवालों को घटना के बारे में नहीं बताया था।

अश्‍लील वीड‍ियो वायरल करने की दे रहे थे धमकी 

बुधवार को युवती ने स्वजन को जानकारी देते हुए पुलिस से शिकायत की थी। युवती का कहना था कि आरोपित फिर से उसकी वीडियो वायरल कर उसे बदनाम करने की धमकी दे रहे थे, जिससे परेशान होकर उसने अब इतने दिनों बाद पुलिस से शिकायत की है।

युवती ने पुलिस को बताया था कि नौ अगस्त की देर रात वह लगभग एक बजे पानी पीने के लिए आंगन में लगे हैंडपंप पर आई। उसके घर का आंगन खुला हुआ है और मुख्य गेट भी नहीं है। इसी दौरान गांव के पांच आरोपी घर में घुसे और उसका मुंह बंदकर घर से उठाकर गांव के बाहर आम के बाग में बनी एक कोठरी में ले गए। यहां आरोपियों ने उससे मारपीट करते हुए अश्लील हरकतें की। इनमें से दो आरोपियों विकास व लवकुश ने दुष्कर्म किया, जबकि अन्य ने उसका वीडियो बनाया। 

दो अन्‍य आरोप‍ियों के नाम आए सामने

घटना सामने आने के बाद बुधवार को एसपी पूर्वी धर्म सिंह मार्छाल, सीओ अंजनी कुमार समेत फोरेंसिक की टीम ने गांंव पहुंचकर घटना स्थल की जांच की और पीड़ता से पूछताछ की। थानाध्यक्ष धीरज सिंह सोलंकी ने बताया कि आरोपित विकास, विक्की, विश्वास, लवकुश और विवेक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच में दो अन्य आरोपित प्रदीप कुमार और संजय के नाम भी सामने आए हैं।

गुरुवार को पांच आरोपित प्रदीप कुमार, विकास, विक्की, विश्वास और लवकुश को रेहड़ क्षेत्र से ही गिरफ्तार कर लिया गया है। सभी आरोपितों की उम्र 19 से 22 वर्ष के बीच है। इनमें से तेजपाल सिंह और विवेक की तलाश जारी है, कई जगह छापेमारी की जा रही है। गिरफ्तार आरोपितों को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपितों के मोबाइल भी जब्त किए गए हैं।