Headlines
Loading...
बिहार क्राइम :: रोहतास में सोना कारोबारी का मर्डर, बदमाशों ने मारी सात गोलियां, लाखों के जेवर, नकदी लूटे...

बिहार क्राइम :: रोहतास में सोना कारोबारी का मर्डर, बदमाशों ने मारी सात गोलियां, लाखों के जेवर, नकदी लूटे...

बिहार पटना, ब्यूरो। बिहार के रोहतास जिले में बाइक सवार बदमाशों ने एक आभूषण दुकानदार की लूट के बाद गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान सूरज सोनी के तौर पर हुई है, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की। इस वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया और स्थानीय लोग पुलिस से जल्द से जल्द हत्यारों को पकड़ने की मांग करने लगे।

जानकारी के मुताबित बदमाशों ने 24 साल के सूरज सोनी को उस समय 7 गोलियां मारी जब वो बाइक की डिक्की में 150 ग्राम सोने के गहने और साढ़े सात किलो चांदी तथा 20 हजार से ज्यादा का कैश लेकर घर की तरफ आ रहे थे। बदमाशों ने घेर कर उन्हें गोली मारी फिर सारा सामान लूटकर फरार हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने सूरज को अस्पताल पहुंचाया लेकिन जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

लूट के बाद आभूषण दुकानदार को बदमाशों ने गोली मारी

मृतक के परिजनों का कहना है कि बद्दी थाना से महत्व 100 गज की दूरी पर यह वारदात हुई है। पुलिस ने बताया कि मृतक सूरज सोनी मोहम्मदपुर के सिकूही के रहने वाला था और आलमपुर में स्थित अपनी दुकान बंदकर कीमती आभूषण लेकर अपने की तरफ जा रहा है। उसी दौरान वारदात को अंजाम दिया गया। घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की

वारदात की सूचना मिलते ही सडीपीओ दिलीप कुमार भी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। इसके अलावा चेनारी के स्थानीय विधायक व पूर्व मंत्री मुरारी प्रसाद गौतम भी अस्पताल पहुंचे और मृतक के परिजनों से बातचीत की। इस वारदात के बाद स्थानीय लोग पुलिस के कामकाज पर सवाल उठा रहे हैं। वहीं, सासाराम के सदर एसडीपीओ दिलीप कुमार ने कहा है कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई शुरू कर दी गई है। जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।