Headlines
Loading...
बेटे की चाहत में लूट गई महिला की इज्जत, बाबा बने पाखंडी ने किया पूरी मंडली के साथ गैंगरेप...

बेटे की चाहत में लूट गई महिला की इज्जत, बाबा बने पाखंडी ने किया पूरी मंडली के साथ गैंगरेप...

पंजाब राज्य ब्यूरो, तरन-तारन। पंजाब के तरन-तारन में एक पाखंडी बाबा ने अपने साथियों के साथ एक महिला के साथ गैंगरेप किया और फरार हो गया। पीड़िता ने इस मामले में थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। दरअसल वह बेटे की चाहत में बाबा के पास गई थी। इसी का फायदा उठाकर बाबा ने कोल्ड ड्रिंक पिलाकर गैंगरेप किया।

पाखंडी के चक्कर में फंसी महिला

पुलिस ने बताया कि पीड़िता को एक बेटी थी। उसे एक बेटा भी चाहिए था। किसी ने बताया कि गांव में रहने वाला बाबा कुलवंत सिंह लोगों के काम करवा देता है। इस कारण वह पति के साथ उसके के पास चली गई। पाखंडी ने बताया कि वह अपनी अलौकिक शक्तियों से उसे बेटा दिला देगा।

कोल्ड ड्रिंक पिलाकर किया गैंगरेप

जब महिला और उसका पति पाखंडी बाबा की बातों में आ गए तो उसने एक दिन कोल्ड ड्रिंक पिलाई और उसके पति से कहा कि अब वह घर जाकर नहाए। इसके बाद रात को करीब 9 बजे बाबा पीड़िता के घर पहुंचा और उसे कहीं लेकर गया। जहां पहले पाखंडी ने फिर उसके साथियों ने गैंगरेप कर वहीं छोड़ दिया। दर्द से करहाती वह जैसे-तैसे घर पहुंची और पति को सारी बात बताई।

पुलिस के पास पहुंचे पति पत्नी

अपने साथ हुई धोखाधड़ी की शिकायत करने पति-पत्नी पुलिस के पास पहुंचे। मामला एसपी तक पहुंच गया। जिसके बाद महिला के बयान करवाकर आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए टीम गठित कर दी है। क्योंकि आरोपी और उसके साथी गैंगरेप कर फरार हो गए थे।

महिला पर पहले ही बाबा की गंदी नियत

जिस दिन से महिला पाखंडी के पास गई थी। उसी दिन से वह महिला के लिए गंदी नियत रखता था। शुरू से ही वह महिला के साथ गलत काम करना चाहता था। लेकिन उसने पहले महिला और उसके पति को विश्वास में लिया। फिर एक दिन बेटे की इच्छा पूरी करने का भरोसा दिलाकर वह महिला को कहीं ले गया। जहां पाखंडी बाबा और उसके साथियों ने बारी-बारी से गैंगरेप किया।