Headlines
Loading...
'मुसलमान बदलें अपना दशकों पुराना फैशन.', पीएम मोदी और सीएम योगी की तारीफ कर नकवी ने क्या कही ये बड़ी बात? जानें...

'मुसलमान बदलें अपना दशकों पुराना फैशन.', पीएम मोदी और सीएम योगी की तारीफ कर नकवी ने क्या कही ये बड़ी बात? जानें...

BJP Minority Morcha Membership Drive Workshop: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने गुरुवार (29 अगस्त 2024) को अल्पसंख्यकों को एक बड़ी सलाह दी। उन्होंने कहा कि अल्पसंख्यकों, खासकर मुसलमानों को भाजपा को रोकने के अपने "फैशन" की जगह पार्टी का अनुसरण करने के "जुनून" को अपनाना चाहिए। 

विपक्ष पर तीखा हमला करते हुए उन्होंने कहा कि तथाकथित धर्मनिरपेक्ष सिंडिकेट के सामंती सुल्तानों ने लंबे समय तक मुसलमानों में भय का माहौल बनाया, जिसके कारण समाज के इस वर्ग ने राष्ट्रवादी राजनीतिक दल के प्रति अछूतों वाला और असहिष्णुता का रवैया अपनाया। नकवी ने भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा सदस्यता अभियान वर्कशॉप को संबोधित करते हुए कहा कि उनके अविश्वास को विश्वास में बदलना समय की मांग है।

'मोदी और योगी ने राजनीतिक तुष्टीकरण के छल को किया है ध्वस्त' 

नकवी ने वर्कशॉप में आगे कहा, "हमें कड़ी मेहनत करनी होगी ताकि अल्पसंख्यक और मुसलमान भाजपा को हराने के अपने दशकों पुराने फैशन की जगह उसका समर्थन करने के जुनून को अपना सकें. जब भाजपा विकास के मामले में किसी वर्ग के साथ भेदभाव नहीं करती है तो भाजपा को वोट देने में भी कोई हिचकिचाहट नहीं होनी चाहिए. भाजपा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सम्मान के साथ विकास के संकल्प के साथ राजनीतिक तुष्टीकरण के छल को ध्वस्त कर दिया है।"

'पीएम नरेंद्र मोदी पर संविधान विरोधी होने का आरोप गलत'

पूर्व में अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री रह चुके नकवी ने कहा कि भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी पर संविधान विरोधी होने का लगाया गया आरोप कुछ और नहीं बल्कि झूठ की झाड़ियों के नीचे सच्चाई के पहाड़ को छिपाने का सामंती प्रयास है. उन्होंने कहा, "प्रधानमंत्री मोदी वह व्यक्ति हैं जो लोकतंत्र के मंदिर में सिर झुकाते हैं और संविधान को अपने दिल के करीब रखते हैं और सुशासन की समावेशी यात्रा को आगे बढ़ा रहे हैं।"

वक्फ संशोधन विधेयक को लेकर भी कही बड़ी बात

वक्फ (संशोधन) विधेयक पर नकवी ने कहा कि प्रस्तावित कानून असंवैधानिक अराजकता पर संवैधानिक चीजों को व्यवस्थित करने का रास्ता बनाएगा। इस कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक, उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, उत्तर प्रदेश अल्पसंख्यक आयोग के पूर्व अध्यक्ष असफाक सैफी और भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा यूपी अध्यक्ष बासित अली सहित अन्य लोग मौजूद थे।