Headlines
Loading...
लव मैर‍िज करने वाली युवती ने प‍िता-भाई से जताई जान का खतरा, वीड‍ियो जारी कर पुल‍िस से लगाई सुरक्षा की गुहार...

लव मैर‍िज करने वाली युवती ने प‍िता-भाई से जताई जान का खतरा, वीड‍ियो जारी कर पुल‍िस से लगाई सुरक्षा की गुहार...

मेरठ, ब्यूरो। एक प्रेमी युगल ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर अपनी जान का खतरा बताया है। वीडियो में प्रेम विवाह करने वाली दूसरे समुदाय की युवती कह रही है कि उसके स्वजन शादी से खुश नहीं है। वह दोनों का कत्ल कर सकते हैं। पुलिस से दोनों सुरक्षा की गुहार करते दिखाई दे रहे हैं। एसपी देहात राकेश कुमार मिश्रा ने कहा कि वीडियो की जांच की जा रही है। प्रेमी युगल को सुरक्षा दी जाएगी।

मवाना के मुस्लिम समुदाय की युवती ने बताया कि वह बालिग है। उसने अपनी मर्जी से परीक्षितगढ़ के हिंदू युवक से मुजफ्फरनगर के आर्य समाज मंदिर में शादी की है। उसने अपना धर्म भी बदल लिया है। शादी के बाद से ही स्वजन नाराज है। उसे धमकी दी जा रही है। 

प‍िता, भाई और मामा से जान का खतरा 

गुरुवार को युवती ने पति संग सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्‍ट क‍िया। खुद को बालिग बताते हुए बिना किसी दबाव में शादी करने की बात कही। युवती ने अपने पिता, मामा व भाई से जान का खतरा बताया है। वह वीडियो में कह रही है कि उसे या पति को कुछ होता है तो उसके परिवार वाले जिम्मेदार होंगे। 

शादी की फोटो, वीड‍ियो भी द‍िखाए 

युवती ने आर्य समाज मंदिर में अपनी शादी की फोटो व वीडियो भी वायरल क‍िए। पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेकर जांच शुरू कर दी है। एसपी देहता राकेश कुमार म‍िश्रा ने कहा क‍ि वीडियो की जांच की जा रही है। युवती के स्वजन से बातचीत की जाएगी, और दंपती को पूरी सुरक्षा प्रदान की जाएगी, और धमकी दी गई तो कार्रवाई भी की जाएगी।