Headlines
Loading...
ऐसे भी आ सकती है मौत !! हरियाणवी गाने पर किया डांस, कुछ देर बाद हार्ट अटैक से हेड कॉन्स्टेबल की मौत...

ऐसे भी आ सकती है मौत !! हरियाणवी गाने पर किया डांस, कुछ देर बाद हार्ट अटैक से हेड कॉन्स्टेबल की मौत...

नईदिल्ली ब्यूरो। दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल की हार्ट अटैक से मौत होने का मामला सामने आया है। हेड कॉन्स्टेबल रवि कुमार रूपनगर थाने में तैनात थे। बुधवार शाम को उन्होंने एक फेयरवेल पार्टी में हरियाणवी गाने पर डांस किया था।बताया जा रहा है कि बुधवार शाम को एक फेयरवेल पार्टी का आयोजन रूपनगर थाने में किया गया था।

इसी दौरान रवि कुमार के सीने में दर्द हुआ। कुछ देर बाद ही उनकी जान चली गई। साथी पुलिसवाले उनको नजदीकी अस्पताल लेकर आए, जहां रवि को मृत घोषित कर दिया गया। रवि का डांस करते का वीडियो वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि उनको इसके कुछ देर बाद ही हार्ट अटैक आया था।
रवि कुमार अपनी फैमिली के साथ ब्लॉक नंबर 8 मॉडल टाउन एरिया में रहते थे। वे मूल रूप से यूपी के बागपत जिले के रहने वाले थे। जिन्होंने 2010 में दिल्ली पुलिस ज्वाइन की थी। घर में पत्नी और दो बच्चे हैं। उनकी फिलहाल तैनाती रूपनगर थाने में थी। यहां के एसएचओ का हाल ही में तबादला हुआ है।

साथियों में रवि की मौत के बाद शोक की लहर

बुधवार शाम को एसएचओ के सम्मान में फेयरवेल पार्टी की गई थी। देर रात तक पार्टी चली थी। जिसमें हरियाणवी गानों पर हेड कॉन्स्टेबल रवि कुमार ने डांस किया था। बाद में उनको सीने में तेज दर्द हुआ। साथी उनको हिंदु राव अस्पताल लेकर गए थे। जहां उनको मृत घोषित कर दिया गया। बताया जा रहा है कि रवि को कुछ दिन से हार्ट संबंधी दिक्कतें थी। सामने आया है कि डेढ़ महीने पहले रवि कुमार की एंजियोग्राफी हुई थी। साथी की मौत के बाद उनके सहयोगियों में शोक की लहर है। रवि कुमार काफी शांत स्वभाव के इंसान थे।