Headlines
Loading...
भदोही में युवक की हत्या : स्कूटी सवार बदमाशों ने सरेराह गले पर चाकू से किया वार, अस्पताल पहुंचने से पहले ही चली गई जान...

भदोही में युवक की हत्या : स्कूटी सवार बदमाशों ने सरेराह गले पर चाकू से किया वार, अस्पताल पहुंचने से पहले ही चली गई जान...

भदोही, जिला ब्यूरो। भदोही जिले में कोतवाली से 50 मीटर दूर बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी। बाइक सवार युवक राजापुर घोसिया में दूध देकर वापस लौट रहा था। इस बीच सेंट जॉन्स स्कूल रोड के पास कोतवाली से 50 मीटर दूर बदमाशों ने उसके गले पर चाकू से हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल युवक की वाराणसी ट्रामा सेंटर लेकर जाते समय मौत हो गई।

यह है पूरा मामला

कोतवाली के चकभोरा निवासी रामधनी का 22 वर्षीय पुत्र धनेश यादव केरल में किसी कंपनी में काम करता है। इन दिनों वह रक्षाबंधन पर्व पर घर आया हुआ था। मंगलवार की शाम धनेश अपने बहनोई विनोद के साथ बाइक से राजापुर घोसिया निवासी पंखडू के यहां दूध पहुंचाने गया हुआ था।

दूध देकर वह वापस लौट रहा था। इस बीच नेशनल हाईवे पर सेंटर जॉन्स स्कूल रोड पर कोतवाली से केवल 50 मीटर दूरी पर एक स्कूटी पर सवार दो युवक आए। विवाद करते हुए मारपीट करने लगे। देखते ही देखते स्कूटी सवार एक युवक चाकू से तेजी से धनेश के गले पर वार कर दिया।

 
घटना को अंजाम देने के बाद एक युवक पैदल और दूसरा स्कूटी लेकर तेजी से भाग निकले। इधर, सरेराह हमला होने से लोग अवाक रह गए। धनेश के गले से खून की धार निकलने लगी और उसके गले का मांस का टूकड़ा सड़क कर गिरा रहा। लोगों की मदद से तत्काल उसे औराई ट्रामा सेंटर पहुंचाया गया। जहां से उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया।

वाराणसी ले जाते समय रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। इधर घटना की जानकारी होते ही सीओ चमन सिंह चावड़ा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और पूछताछ शुरू की। सीओ चमन सिंह चावड़ा ने मीडिया को बताया कि सीसीटीवी के माध्यम से युवकों की पहचान की जा रही है। जल्द ही युवक पुलिस की गिरफ्त में होंगे।